• Hindi News
  • Career
  • NIACL Releases Main Exam Admit Card For Administrative Officer Recruitment, Download It In 5 Steps

NIACL AO Admit Card 2021:NIACL ने प्रशासनिक अधिकारी की भर्ती के लिए मेन एग्जाम का एडमिट कार्ड जारी किया, इन 5 स्टेप्स में करें डाउनलोड

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

न्यू इंडिया एश्योरेंस कंपनी लिमिटेड (NIACL) ने प्रशासनिक अधिकारी की भर्ती के लिए मेन एग्जाम का एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। एनआईएसीएल एओ प्रीलिम्स में क्वालिफाई हुए उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट newindia.co.in और ibps.in से मेन का एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए रोल नंबर और पासवर्ड की जरूरत पड़ेगी। इस भर्ती अभियान के माध्यम से कुल 300 खाली पद भरे जाएंगे। एनआईएसीएल एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर स्केल-1 का मेन एग्जाम 4 दिसंबर, 2021 को होगा।

एनआईएसीएल एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर स्केल-1 का मेन एग्जाम 4 दिसंबर, 2021 को होगा। सेकंड फेज की रिटन एग्जाम का एडमिट कार्ड एग्जाम के दिन तक डाउनलोड कर सकते हैं। प्रीलिम्स या फेज-1 का रिजल्ट 02 नवंबर 2021 को जारी किया गया था।

जानें कब होगा एग्जाम

मेन एडमिट कार्ड 2021 प्रशासनिक अधिकारी पदों की भर्ती परीक्षा के लिए जारी किया गया है। चरण 2 की लिखित परीक्षा 4 दिसंबर, 2021 को होगी। जिन उम्मीदवारों ने प्रारंभिक परीक्षा पास की है, वे अब ऑफिशियल वेबसाइट newindia.co.in और ibps.in से अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

एग्जाम पैटर्न

मुख्य परीक्षा में अलग-अलग कैटेगरी जैसे तर्क, अंग्रेजी भाषा, सामान्य जागरूकता, मात्रात्मक योग्यता और अंग्रेजी भाषा से सवाल पूछे जाएंगे। फेज-2 एग्जाम के क्वेश्चन ऑब्जेक्टिव और डिस्क्रिप्टिव होंगे। एग्जाम पूरा करने के लिए 1 घंटा 30 मिनट का समय मिलेगा।

आवेदन करने का तरीका

स्टेप 1: एनआईएसीएल की ऑफिशियल वेबसाइट newindia.co.in पर जाएं।

स्टेप 2: होम पेज पर रिक्रूटमेंट टैब पर क्लिक करें।

स्टेप 3: यहां, 'CLICK HERE TO DOWNLOAD CALL-LETTER FOR PHASE-II (MAIN) EXAM' लिंक पर क्लिक करें।

स्टेप 4: नया पेज खुल जाएगा, अब अपना रजिस्ट्रेशन नंबर या रोल नंबर और पासवर्ड या जन्म तिथि टाइप करके लॉग-इन करें।

स्टेप 5: स्क्रीन पर एनआईएसीएल एडमिट कार्ड खुल जाएगा। इसे डाउनलोड करें और प्रिंटआउट लेकर रख लें।

एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करें

ऑफिशियल वेबसाइट देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें