पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Career
  • NMDC Sarkari Naukri | NMDC Colliery Engineer And More Recruitment 2021: 89 Vacancies For Colliery Engineer And More Posts, National Mineral Development Corporation Notification For Details Like Eligibility, How To Apply

सरकारी नौकरी:NMDC लिमिटेड ने इंजीनियर्स के 89 पदों पर भर्ती के लिए जारी किया नोटिफिकेशन, 22 जून तक आवेदन कर सकेंगे कैंडिडेट्स

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

केंद्रीय इस्पात मंत्रालय, भारत सरकार के अधीन आने वाली कंपनी NMDC लिमिटेड ने कोलियरी इंजीनियर, लाइजनिंग ऑफिसर, माइनिंग इंजीनियर समेत 89 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। इन पदों के लिए एप्लीकेशन प्रोसेस 02 जून से शुरू हो चुके है। इच्छुक कैंडिडेट्स इन पदों के लिए 22 जून तक आवेदन सकते हैं। इन पदों के लिए कैंडिडेट्स ऑफिशियल वेबसाइट nmdc.co.in के जरिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

पदों की संख्या- 89

पदसंख्या
कोलियरी इंजीनियर22
संपर्क अधिकारी02
माइनिंग इंजीनियर12
सर्वेक्षक02
इलेक्ट्रिकल ओवरमैन04
माइन ओवरमैन25
मैकेनिकल ओवरमैन04
माइन सरदार38

योग्यता

इन पदों के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स के पास मैकेनिकल/माइनिंग मशीनरी में इंजीनियरिंग डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा 10वीं पास कैंडिडेट्स भी इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। पदानुसार योग्यता की जानकारी के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें।

आयु सीमा

इन पदों के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स की उम्र 65 साल के अंदर होनी चाहिए। आयु सीमा से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन देख सकते हैं।

सिलेक्शन प्रोसेस

आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स का सिलेक्शन रिटन टेस्ट, स्किल टेस्ट और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। ज्यादा जानकारी के लिए ऑफिशियल वेबसाइट विजिट कर सकते हैं।

सैलरी

सिलेक्ट हुए कैंडिडेट्स को हर महीने 40,000 रुपए से लेकर 90,000 रुपए तक की सैलरी दी जाएगी।

जरूरी तारीखें-

  • ऑनलाइन आवेदन शुरू होने की तारीख- 02 जून
  • ऑनलाइन आवेदन की आखिरी तारीख- 22 जून

ऐसे करें आवेदन

इच्छुक और योग्य कैंडिडेट्स इन पदों के लिए NMDC लिमिटेड की ऑफिशियल वेबसाइट www.nmdc.co.in के जरिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन देख सकते हैं।