• Hindi News
  • Career
  • Postponed Examinations Of BA Political Science And English Will Be Held On May 11, 12, Practical For BA, B.Sc. Second Year Will Be On May 7.

Gorakhpur Univ Exam 2022:बीए पॉलिटिकल साइंस और इंग्लिश की स्थगित परीक्षाएं 11, 12 मई को, बीए, बीएससी सेकंड ईयर का प्रैक्टिकल 7 मई को होगा

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दीनदयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय के परीक्षा सत्र 2021-22 के बीए सेकंड ईयर पॉलिटिकल साइंस विषय के पहले प्रश्न पत्र की परीक्षा न दे पाए विद्यार्थियों की परीक्षा 11 मई को सुबह 7.30 से 9.30 बजे तक अपने तय एग्जाम सेंटर पर होगी। जबकि बीए सेकंड ईयर इंग्लिश के सेकंड प्रश्नपत्र की स्थगित परीक्षा 12 मई को सुबह 7.30 से 9.30 बजे तक होगी।

यह जानकारी देते हुए परीक्षा नियंत्रक डा.अमरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि छात्र-छात्राओं को निर्देशित किया जाता है कि वे अपने पूर्व निर्धारित परीक्षा केंद्रों पर समय से उपस्थित होकर परीक्षा में शामिल हों।

अंग्रेजी एमए फाइनल ईयर का वाइवा 10 मई को

सेंट एंड्रयूज कॉलेज में एमए फाइनल ईयर (अंग्रेजी) का वाइवा 10 मई को सुबह आठ बजे से इंग्लिश डिपार्टमेंट में होगा। स्टूडेंट्स को कॉलेज के ड्रेस में और एडमिट कार्ड के साथ उपस्थित होना है। साथ ही सभी को कोविड प्रोटोकॉल का पालन करना भी जरूरी है। यह जानकारी अंग्रेजी के विभागाध्यक्ष डा.शेखर वर्मा ने दी है।

प्रैक्टिकल एग्जाम 7 मई को

दिग्विजयनाथ पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री कॉलेज के बीए, बीएससी सेकंड ईयर और थर्ड ईयर की शारीरिक शिक्षा विषय का प्रैक्टिकल 7 मई को सुबह 9 बजे से विभाग में होगा।