पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Career
  • PSSSB Releases Notification For The Recruitment Of 750 Posts Of Librarian, Online Application Process Will Start From April 5

सरकारी नौकरी:PSSSB ने लाइब्रेरियन के 750 पदों की भर्ती के लिए जारी किया नोटिफिकेशन, 5 अप्रैल से शुरू होगी ऑनलाइन एप्लीकेशन प्रोसेस

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पंजाब सबऑर्डिनेट सर्विसेज सिलेक्शन बोर्ड (PSSSB) ने शिक्षा विभाग में लाइब्रेरियन के 750 पदों की भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। योग्य और इच्छुक कैंडिडेट्स इन पदों के लिए 5 अप्रैल से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों के लिए ऑनलाइन एप्लीकेशन प्रोसेस 29 अप्रैल तक जारी रहेगी।

पदों की संख्या- 750

योग्यता

इन पदों के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी या संस्थान से 12वीं या अन्य समकक्ष परीक्षा पास होने चाहिए। इसके अलावा लाइब्रेरी साइंस में दो साल का डिप्लोमा कोर्स पास होना चाहिए।

आयु सीमा

PSSSB लाइब्रेरियन भर्ती के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स की उम्र 1 जनवरी 2021 को 18 साल से कम और 37 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए। हालांकि, एससी/बीसी/ईएसएम/दिव्यांग कैटेगरी के कैंडिडेट्स को अधिकतम आयु सीमा में नियमानुसार छूट दी जाएगी।

जरूरी तारीखें

नोटिफिकेशन जारी होने की तारीख2 मार्च
आवेदन करने की आखिरी तारीख5 अप्रैल
आवेदन की आखिरी तारीख26 अप्रैल
फीस जमा करने की तारीख29 अप्रैल

ऐसे करें आवेदन

लाइब्रेरियन के पदों पर भर्ती के लिए कैंडिडेट्स पंजाब सबआर्डिनेट सर्विस सेलेक्शन बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट, sssb.punjab.gov.in के जरिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।