विज्ञापन

RRB Group D Exam 2018: कल जारी हो सकता है 29 अक्टूबर से होने वाली परीक्षा का शेड्यूल / RRB Group D Exam 2018: कल जारी हो सकता है 29 अक्टूबर से होने वाली परीक्षा का शेड्यूल

Dainik Bhaskar

Oct 17, 2018, 02:59 PM IST

परीक्षा की तारीख, स्थान और शिफ्ट का पूरा कार्यक्रम किया जाएगा जारी

कल जारी हो सकता है 29 अक्टूबर से कल जारी हो सकता है 29 अक्टूबर से
  • comment

RRB Group D Exam Schedule 2018: रेलवे भर्ती बोर्ड की ओर से ग्रुप डी के पदों पर भर्ती निकाली गई है। और अब बोर्ड 29 अक्टूबर से होने वाली परीक्षाओं का शेड्यूल आज की बजाय कल जारी करेगा। पहले शेड्यूल जारी करने के लिए 18 अक्टूबर यानि कि आज की तारीख तय की गई थी। उम्मीद जताई जा रही थी कि परीक्षाओं का पूरा शेड्यूल जारी किया जा सकता है। जिसमे परीक्षा की तारीख, स्थान और शिफ्ट की पूरी जानकारी दी जाएगी। लेकिन अब तारीख एक दिन आगे बढ़ा दी गई है। अगर आप भी ये परीक्षा देने जा रहे हैं तो ऑफिशियल वेबसाइट के साथ साथ दैनिक भास्कर के साथ भी जुड़े रहिए यहां आपको इस भर्ती से संबंधित हर जानकारी दी जा रही है। आपको बता दें कि हज़ारों आवेदकों को इस शेड्यूल के जारी होने का इंतज़ार है। आरआरबी की वेबसाइट पर 9 अक्टूबर को जारी नोटिस में इस बात की जानकारी दी गई थी कि 29 अक्टूबर से होने वाली परीक्षाओं का पूरा कार्यक्रम 18 अक्टूबर को जारी किया जाएगा। लेकिन अब तारीख में फेरबदल किया गया है।

परीक्षा से 4 दिन पहले एडमिट कार्ड होंगे जारी

वही अभी केवल परीक्षा का शेड्यूल ही जारी होगा। फिलहाल एडमिट कार्ड डाउनलोड नहीं हो पाएंगे। एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए अभी इंतज़ार करना होगा। हॉल टिकट परीक्षा से 4 दिन पहले ही जारी होंगे।

ऑफिशियल वेबसाइट पर लेते रहे अपडेट

परीक्षा का शेड्यूल अधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा। लिहाज़ा वेबसाइट पर लॉग इन कर अपडेट लेते रहे । वही दैनिक भास्कर भी आपको पल-पल की अपडेट दे रहा है।

RRB की ऑफिशियल वेबसाइट के लिए यहां क्लिक करें

X
कल जारी हो सकता है 29 अक्टूबर से कल जारी हो सकता है 29 अक्टूबर से
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन