RRB ALP Admit Card/ आरआरबी एएलपी,टेक्नीशियन के लिए सेकेंड स्टेज परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी, यहां है डायरेक्ट लिंक / RRB ALP Admit Card/ आरआरबी एएलपी,टेक्नीशियन के लिए सेकेंड स्टेज परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी, यहां है डायरेक्ट लिंक

Dainik Bhaskar

Jan 17, 2019, 06:02 PM IST

RRB ALP Technician 2nd Stage Admit Card : 21 जनवरी से होना है सेकेंड स्टेज सीबीटी

आरआरबी एएलपी,टेक्नीशियन के लि आरआरबी एएलपी,टेक्नीशियन के लि

RRB ALP Admit Card 2018/ आरआरबी ने असिस्टेंट लोको पायलट और टेक्नीशियन के पदों पर होने वाले दूसरे चरण के सीबीटी के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। अगर आप भी ये परीक्षा देने जा रहे हैं तो अब आप अपने हॉल टिकट डाउनलोड कर सकते हैं। ये परीक्षा 21 से 23 जनवरी, 2019 को होगी। परीक्षा से पहले एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए हैं जिन्हे डाउनलोड कर अपने पास उसका प्रिंट आउट ज़रूर कर लें। क्योंकि बिना एडमिट कार्ड के परीक्षा में बैठने नहीं दिया जाएगा।। आपको बता दें कि परीक्षा का आयोजन 21 जनवरी से 23 जनवरी, 2019 तक होगा वही अब वेबसाइट पर जाकर परीक्षा का पूरा शेड्यूल देखा जा सकता है। आइए आपको बताते हैं कि एडमिट कार्ड कैसे डाउनलोड करें।
ऐसे डाउनलोड करें एडमिट कार्ड
RRB ALP, Technician एडमिट कार्ड 2018 डाउनलोड करने के लिए RRB की रीज़नल वेबसाइट पर लॉग इन किया जा सकता है इसके अलावा हम आपको नीचे सीधा लिंक भी दे रहे हैं जिससे आप तुरंत अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर पाएंगे।

मॉक टेस्ट लिंक भी हो चुका है जारी

रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड ने RRB ALP, Technician एग्जाम 2019 के एडमिट कार्ड से पहले मॉक टेस्ट का लिंक भी जारी कर दिया है जिससे परीक्षार्थियों को काफी मदद मिली है। परीक्षा से पहले इस लिंक पर लॉग इन कर आप एग्ज़ाम की तैयारी कर सकते हैं। आपको बता दें कि एएलपी टेक्निशियन के पहले चरण का सीबीटी एग्जाम नवंबर में आयोजित किया गया था जिसका रिज़ल्ट 20 दिसंबर 2018 को घोषित हुआ। पहले चरण में उत्तीर्ण अभ्यर्थी ही सेकेंड स्टेज सीबीटी दे पाएंगे। जिनका एडमिट कार्ड जारी कर दिया गया है।

आपको बता दें कि आरआरबी ने बड़े पैमाने पर ये भर्ती निकाली है। कुल 68 हजार पद हैं जिन्हे भरा जाना है। दूसरे चरण की परीक्षा 21 जनवरी से शुरू होगी और 23 जनवरी, 2019 तक चलेगी।

एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के सीधे लिंक के लिए यहां क्लिक करें


X
आरआरबी एएलपी,टेक्नीशियन के लिआरआरबी एएलपी,टेक्नीशियन के लि
COMMENT