पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Career
  • State Bank Of India Canceled The Recruitment Process For 8,500 Apprentice Posts, The Application Fee Will Be Refunded To The Candidates

SBI भर्ती प्रक्रिया रद्द:स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने अप्रेंटिस के 8,500 पदों पर भर्ती की प्रक्रिया रद्द की, आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स को रिफंड होगी फीस

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने अप्रेंटिस के 8,500 पदों पर भर्ती की प्रक्रिया रद्द करने कर दी है। SBI ने 20 नवंबर, 2020 को 8,500 अप्रेंटिस पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया था। लेकिन अब इस भर्ती को रद्द कर दिया है। इस बारे में बैंक ने नोटिफिकेशन जारी कर जानकारी दी है। बैंक ने यह भी बताया कि इन पदों के लिए आवेदन करने वाले सभी आवेदकों को आवेदन शुल्क भी वापस किया जाएगा।

नोटिफिकेशन जारी कर दी जानकारी

इस बारे में जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, "अप्रेंटिस अधिनियम, 1961 के तहत अप्रेंटिस की नियुक्ति के लिए 20 नवंबर, 2020 को जारी नोटिफिकेशन रद्द कर दिया गया है। इन पदों के लिए आवेदन करने वाले सभी कैंडिडेट्स को फीस का भुगतान किया था, उन्हें रिफंड मिल जाएगा।"

SBI ने अप्रेंटिस के 6100 पदों पर निकाली भर्ती

हाल ही में SBI ने अप्रेंटिस भर्ती प्रक्रिया 2021 के तहत अप्रेंटिस के 6100 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। इच्छुक कैंडिडेट्स ऑफिशियल वेबसाइट sbi.co.in के जरिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों के लिए एप्लीकेशन प्रोसेस शुरू हो चुकी है, जो 26 जुलाई तक जारी रहेगी। ज्यादा जानकारी के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन देख सकते हैं।