पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Career
  • Unique Identification Authority Of India Recruitment For 15 Posts In UIDAI, 23 September Is The Last Date To Apply

सरकारी नौकरी:भारतीय विशिष्ट पहचान प्राधिकरण UIDAI में 15 पदों पर निकली भर्ती, 23 सितंबर है अप्लाई करने की आखिरी तारीख

11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भारतीय विशिष्ट पहचान प्राधिकरण में काम करने का शानदार मौका है। इसके अनुसार UIDAI में प्राइवेट सेक्रेटरी और डिप्टी डायरेक्टर,सेक्शन ऑफिसर, असिस्टेंट अकाउंट्स ऑफिसर के पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इसके तहत कुल 15 पोस्ट पर नियुक्तियां की जाएंगी। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए अप्लाई करना चाहते हैं, वे UIDAI की ऑफिशियल वेबसाइट https://uidai.gov.in/ पर जाकर ऑनलाइन नोटिफिकेशन को चेक कर सकते हैं। वहीं इन पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 23 सितंबर, 2021 तक है। इस संबंध में UIDAI ने एक ट्वीट भी किया था। इसके मुताबिक, UIDAI अपनी टीम को मजबूत करने के लिए पैशनेट प्रोफेशनल्स की तलाश कर रहा है। कृपया आवेदन करने से पहले भर्ती नोटिफिकेशन को ध्यान से पढ़ें।

वैकेंसी डिटेल्स

प्रायवेट सेक्रेटरी- 07 पोस्ट

डिप्टी डायरेक्टर- 03 पोस्ट

सेक्शन ऑफिसर- 03 पोस्ट

असिस्टेंट अकाउंट्स ऑफिसर- 02 पोस्ट

6 क्षेत्रीय कार्यालयों के लिए आमंत्रित किए आवेदन
यूआईडीएआई ने चंडीगढ़, दिल्ली, मुंबई, हैदराबाद, लखनऊ और रांची में अपने 6 क्षेत्रीय कार्यालयों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इसके अनुसार, प्राइवेट सेक्रेटरी के 3 पद पर उम्मीदवारों का सिलेक्शन चंडीगढ़ के क्षेत्रीय कार्यालय के लिए किया जाएगा। वहीं उप निदेशक 1 पद, सेक्शन ऑफिसर 1 पद, असिस्टेंट अकाउंट्स ऑफिसर 1 पद और निजी सचिव 1 पद दिल्ली के क्षेत्रीय कार्यालय के लिए निकाली गई है।

हैदराबाद के क्षेत्रीय कार्यालय में निजी सचिव के 2 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किया गया है। इच्छुक उम्मीदवार यूआईडीएआई आवेदन फॉर्म निर्धारित प्रोफार्मा में भी भर सकते हैं और इसे आधिकारिक अधिसूचना पर उल्लेखित पते पर भेजना होगा। वहीं इस संबंध में संबंधित विवरण के लिए उम्मीदवार यूआईडीएआई की आधिकारिक साइट पर जाकर लेटेस्ट अपडेट चेक कर सकते हैं।