• Hindi News
  • Career
  • UP Police SI And ASI Exam Admit Card Released, Follow These Simple Steps To Download

UP Police SI admit card 2021:यूपी पुलिस SI और ASI एग्जाम के एडमिट कार्ड जारी, डाउनलोड करने के लिए ये आसान स्टेप्स फॉलो करें

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती और प्रोन्नति बोर्ड (UPPRPB) ने यूपी पुलिस सब-इंस्पेक्टर और असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा 2021 के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। जिन उम्मीदवारों ने इस परीक्षा के लिए आवेदन किया था, वे अब बोर्ड (यूपीपीआरबी) की ऑफिशियल वेबसाइट uppbpb.gov.in से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

यूपी पुलिस एसआई परीक्षा 2021 4 और 5 दिसंबर, 2021 को दो शिफ्ट सुबह 9.30 बजे से दोपहर 12.00 बजे और दोपहर 2.30 से शाम 5.00 बजे तक आयोजित की जाएगी। परीक्षा यूपी पुलिस में सब-इंस्पेक्टर (गोपनीय), असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर ऑफ पुलिस (क्लर्क) और असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर ऑफ पुलिस (अकाउंट्स) के पदों के लिए आयोजित की जाएगी।

वैकेंसी डिटेल्स

इस भर्ती अभियान के माध्यम से यूपी पुलिस में कुल 1329 खाली पदों को भरा जाएगा। इनमें से 624+20 वैकेंसी ASI (क्लर्क) पदों के लिए, 358 ASI (अकाउंट्स) के लिए, और 295+32 पुलिस SI (गोपनीय) के लिए हैं। UPPRPB एक ऑनलाइन परीक्षा के बाद फिजिकल एफिशिएंसी टेस्ट (PET), मेडिकल टेस्ट और डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन (DV) होगा।

एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए इन 5 स्टेप्स को फॉलो करें

स्टेप 1: यूपीपीआरपीबी की ऑफिशियल वेबसाइट uppbpb.gov.in पर जाएं।

स्टेप 2: होम पेज पर, 'UP Police SI admit card 2021' का लिंक मिलेगा।

स्टेप 3: अपना रजिस्ट्रेशन नंबर और डेट ऑफ बर्थ दर्ज करके लॉग इन करें।

स्टेप 4: यू पी पुलिस एस आई एडमिट कार्ड स्क्रीन पर खुल जाएगा।

स्टेप 5: इसे डाउनलोड करें और आगे के लिए प्रिंटआउट लेकर रखें।

एग्जाम से संबंधित नोटिफिकेशन देखने के लिए यहां क्लिक करें

एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें