• Home
  • Education
  • UPSRTC Meerut Conductor Merit List 2018 Declared, Sarkari Result
--Advertisement--

UPSRTC Meerut ने Conductor की मेरिट लिस्ट जारी की, अब होंगे दस्तावेज़ सत्यापन

UP Conductor Merit List 2018: संविदा कंडक्टरों के लिए निकाली गई भर्ती परीक्षा की मेरिट लिस्ट जारी

Danik Bhaskar | Sep 07, 2018, 04:41 PM IST
UPSRTC ने संविदा कंडक्टर की मेरिट UPSRTC ने संविदा कंडक्टर की मेरिट

UPSRTC Conductor Merit List: उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम मेरठ में संविदा कंडक्टरों के लिए निकाली गई भर्ती परीक्षा की मेरिट लिस्ट जारी कर दी गई है। अब मेरिट लिस्ट में शामिल अभ्यर्थियों को दस्तावेज़ सत्यापन के लिए कार्यालय में आना होगा। कुल 537 अभ्यर्थी हैं जिनका चयन किया गया है जिनमे से 434 उम्मीदवारों को चुना जाएगा। इन पदों के लिए हज़ारों की तादाद में आवेदन प्राप्त हुए थे जिसके बाद अब उनमे से मेरिट के आधार पर जिन्हे चुना गया है। उन्हे अब दस्तावेज़ सत्यापन कराना होगा। दस्तावेज़ों का वेरिफिकेशन 4, 5, 6, और 7 सितंबर को होगा। जिनका क्रमवार पूरा विवरण जारी हुई मेरिट लिस्ट में दिया गया है। आपको बता दें कि इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया बीते महीने अगस्त में शुरू हुई थी जिसके बाद तय तिथि पर ही मेरिट लिस्ट जारी कर दी गई है।

ऐसे देखें मेरिट लिस्ट
मेरिट लिस्ट जानने के लिए यूपी रोडवेज़ की अधिकारिक वेबसाइट पर लॉग इन किया जा सकता है इसके अलावा निचे दिए गए लिंक पर भी क्लिक कर सकते हैं इससे आप सीधे रिज़ल्ट पेज पर पहुंच जाएंगे। और रिज़ल्ट आसानी से जान सकेंगे।

आपको बता दें कि 4 सितंबर को अनुसूचित जाति के 1 से 83 और अनुसूचित जनजाति के 1 से 36 तक चयनित अभ्यर्थियों का दस्तावेज़ सत्यापन किया जाएगा। इसके अलावा 5 सितंबर को सामान्य जाति के 1 से 125 तक, 6 सितंबर को 126 से 250 तक, 7 सितंबर को 251 से 418 तक दस्तावेज़ सत्यापन होंगे।

Merit List देखने के लिए क्लिक करें

अन्य सरकारी रिजल्ट देखने के लिए क्लिक करें