चंडीगढ़ / सात बार की नेशनल चैंपियन रहीं गोल्फर इरीना सिंह का आरोप- गोल्फर पति 9 साल से कर रहा मारपीट; मुकदमा दर्ज

इरीना और सुजान- फाइल इरीना और सुजान- फाइल
X
इरीना और सुजान- फाइलइरीना और सुजान- फाइल

  • इरीना ने अपने गोल्फर पति सुजान सिंह के खिलाफ मारपीट, घरेलू हिंसा, दहेज का मुकदमा दर्ज कराया
  • पुलिस ने कहा- अभी तक सुजान सिंह को गिरफ्तार नहीं किया गया, जल्द उनकी गिरफ्तारी हो सकती है

Dainik Bhaskar

Jan 16, 2020, 07:48 PM IST

चंडीगढ़ (संजीव महाजन). देश की पहली प्रोफेशनल महिला गोल्फर और सात बार की नेशनल चैंपियन इरीना सिंह ने अपने गोल्फर पति पर मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया है। उन्होंने कहा कि दहेज के लिए पति उन्हें करीब 9 साल से मारपीट कर रहा है। इरीना ने पति सरदार सुजान सिंह (प्रोफेशनल गोल्फर) के खिलाफ मारपीट, घरेलू हिंसा, दहेज का मुकदमा दर्ज कराया है। नवंबर 2018 में इरीना ने शिकायत की थी।

डीएसपी चरणजीत सिंह ने बताया कि इरीना की शिकायत की जांच के बाद सुजान सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल, अभी उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया। जल्द उन्हें गिरफ्तार किया जा सकता है। मामले में सुजान सिंह के परिवार के दो और सदस्यों का भी नाम है। इसकी जांच की जा रही है। उन लोगों को अभी आरोपी नहीं बनाया गया है।

शादी के कुछ महीने बाद शुरू हो गई थी अनबन
इरीना सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया, 'नवंबर 2010 में सुजान सिंह से शादी हुई थी। इसके कुछ ही महीनों बाद सुजान और उसके बीच अनबन होनी शुरू हो गई। लेकिन अपने पारिवारिक जीवन को चलाए रखने के लिए वह कई बातों को नजरअंदाज करती रही। मई 2012 को उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया।' इरीना का आरोप है कि पैसों के लालच के चलते उसके ससुराल वाले उसे परेशान करते रहे और सुजान सिंह ने कई बार उनके साथ मारपीट भी की। इसके बाद इरीना ने पुलिस की एसएसपी निलांबरी जगदाले को इसकी शिकायत दी।'

 

काउंसिलिंग काम नहीं आई
एसएसपी ने जांच का जिम्मा चंडीगढ़ पुलिस की वुमन एंड चाइल्ड सपोर्ट यूनिट के डीएसपी चरणजीत सिंह को सौंप दिया। मामला मिडिएशन और काउंसलिंग के लिए भी गया लेकिन दोनों पक्षों में समझौता नहीं हुआ। इसके बाद पुलिस ने कानूनी राय ली और उसके बाद केस दर्ज कर लिया।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना