पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • What A Fallen Man; After Birth One Child Was Thrown In The Gutter And The Other Near The Dustbin

दो अलग-अलग जगहों से नवजात बच्चियों के शव मिले, एक को गटर में तो दूसरी को कूड़ेदान के पास फेंका

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कम्युनिटी सेंटर के पीछे के गटर में नवजात बच्ची का शव मिला।
  • सेक्टर-56 के कम्युनिटी सेंटर के पीछे और सेक्टर-33 में मिले शव
  • जन्म के बाद ही दोनों बच्चियों को फेंकना सामने आया
Advertisement
Advertisement

चंडीगढ़. यहां बुधवार को दो अलग-अलग जगहों से नवजात बच्चियों के शव मिले हैं। जन्म के बाद ही दोनों बच्चियों को मरने के लिए फेंक दिया गया। मामले में संबंधित थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने दोनों बच्चों के शव को अस्पताल में रखवा दिया है। गुरुवार को पुलिस बच्चे के शव का पोस्टमॉर्टम करवाएगी। इसके अलावा पुलिस एरिया में लगे हुए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है, ताकि बच्ची को फेंकने वालों की पहचान हो सके।


पहला मामला सेक्टर-56 का का है। यहां कम्युनिटी सेंटर के पीछे के गटर में नवजात बच्ची गिरी हुई मिली। कंट्रोल रूम पर सूचना मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। लोगों ने बताया कि बीते दो दिनों से सीवरेज ब्लॉक था। उन्होंने एमसी ऑफिस में शिकायत दी थी। बुधवार सुबह सीवरेज साफ करने के लिए एमसी कर्मी आए थे। जब उन्होंने गटर का ढक्कन खोला तो पाया कि बच्ची का शव पड़ा हुआ है। इस बच्ची का जन्म एक-दो दिन पहले ही हुआ है। 

कपड़े में लिपटी मिली मासूम
दूसरी घटना बुधवार दोपहर सेक्टर-33 पेट्रोल पंप के पीछे लगते कूड़ेदान की है। यहां पर कपड़े में लिपटा हुआ बच्ची का शव मिला है। बताया गया कि एमसी के कर्मी कूड़ा उठाने के लिए आए थे। उन्होंने ही देखा था कि बच्चे का शव पड़ा हुआ है। उन्होंने तुरंत जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। इस बच्ची का जन्म भी एक-दो दिन पहले ही हुआ है।

पुलिस अस्पतालों से ले रही है डिटेल
पुलिस अब अलग-अलग अस्पताल में पैदा हुए नवजात बच्चियों की डिटेल हासिल कर रही है। इसके अलावा पुलिस एरिया में लगे हुए कैमरों की फुटेज भी चेक कर रही है। इतना ही नहीं आसपास यह भी जांच कर रही है कि कोई बीते दिनों में गर्भवती महिला तो नहीं रह रही थी। पुलिस ने लोगों से अपील है कि अगर किसी को इस बारे में कुछ जानकारी हो तो वह पुलिस को जरूर बताए।

Advertisement

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप अपनी रोजमर्रा की व्यस्त दिनचर्या में से कुछ समय सुकून और मौजमस्ती के लिए भी निकालेंगे। मित्रों व रिश्तेदारों के साथ समय व्यतीत होगा। घर की साज-सज्जा संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत हो...

और पढ़ें

Advertisement