Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Against To Make Shariah Mann Brand Ambassador

शैरी मान को ब्रांड अंबेसडर बनाए जाने का विरोध

शैरी मान को ब्रांड अंबेसडर बनाए जाने का विरोध

nanuu singh | Last Modified - Dec 02, 2017, 01:54 PM IST

चंडीगढ़। पंजाब यूनिवर्सिटी के हॉस्टल नंबर तीन के बाहर पीजीजीसी 11 के टीचर व पंजाबी को प्रमोट करने वाले पंडित राव धनेश्वर ने चंडीगढ़ नगर निगम द्वारा शैरी मान को ब्रांच अंडेसडर बनााए जाने का विरोध किया।

उनका कहना है कि ला के तीन पैग्ग बल्लिए और मैंनू इक दिन दे लई . . . दारू पीणी हैं जैसे गीत गाकर शराब को प्रमोट करने वाले व्यक्ति को कैसे नगर निगम अपना ब्रांड अंबेसडर बना सकता है। उन्होंने शुक्रवार को इस बारे में एमसी कमिश्नर को लेटर भी लिखा है।

एमसी ने मान को स्वच्छ भारत अभियान का ब्रांड अंबेसडर बनाने का डिसिजन किया है। उनका कहना है कि ये सपना महात्मा गांधी का और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का है। जिन्होंने कभी भी शराब को प्रमोट नहीं किया। इसलिए ऐसे व्यक्ति को ब्रांड अंबेसडर बनाना ठीक नहीं। उनका कहना है कि यदि किसी गायक को ही ब्रांड अंबेसडर बनाना है तो सूफी गायक इदु शरीफ को बनाएं। पंजाबी में लचर गीत गाने वाले गायकों के खिलाफ पंडित राव ने पंजाब एंड हरियाणा हाई कोर्ट में याचिका दायर की हुई है जिसकी आगामी सुनवाई 18 दिसंबर को है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: shairi maan ko braand anbesdar banae jaane ka virodh
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×