Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Amandeep-Sania Climbed To Second Place

डागर टॉप पर, अमनदीप-सानिया रहीं सेकंड

डागर टॉप पर, अमनदीप-सानिया रहीं सेकंड

gaurav marwaha | Last Modified - Dec 01, 2017, 07:45 PM IST

चंडीगढ़।हीरो प्रोफेशनल वुमंस गोल्फ टूर में अमेच्योर गोल्फर दीक्षा डागर ने प्रोफेशनल गोल्फर्स को पीछे करते हुए टॉप स्पॉट हासिल कर लिया। डागर का ये पहला प्रोफेशनल टाइटल है। 16 साल की युवा गोल्फर ने अंतिम दिन 2 अंडर 70 के कार्ड के साथ 9 अंडर 207 अंक लेकर शीर्ष स्थान के साथ टूर का अंत किया। तीन गोल्फर्स संयुक्त रूप से दूसरे स्थान पर रहीं। दीक्षा ने पहले दिन 66 का कार्ड खेला था और दूसरे दिन 71 का। गौरिका बिश्नोई ने 73 के कार्ड के साथ 218 अंक लिए जबकि नेहा त्रिपाठी ने अंतिम दिन 73 और अनन्या ने 78 के कार्ड के साथ संयुक्त रूप से दूसरा स्थान हासिलक या।

गौरिका बिश्नोई ने यहां पर सभी को अपनी गेम से प्रभावित किया और वे पिछले साल सिर्फ एक ही लेग में जीत सकीं थीं। इस साल उन्होंने तीन टाइटल जीते जबकि पांच बार वे सेकंड और तीन बार थर्ड रहीं। पंचकूला की अमनदीप द्राल ने अंतिम दिन 78 का कार्ड खेला जबकि सानिया ने 77 अंक जुटाए। दोनों ने संयुक्त रूप से पांचवां स्थान हासिल किया। गुरसिमर बढ़वाल सातवें स्थान पर रहीं जबकि स्मृति मेहरा और महर अटवाल संयुक्त आठवें पायदान पर रहीं। सिद्धी कपूर को दसवां स्थान मिला।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: daagar top par, amnadip-saaniyaa rahi second
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×