Hindi News »Union Territory News »Chandigarh News »News» Captain Amarinder Singh On Sunday Signed Nomination Papers Proposing Rahul Gandhi Name For The Post Of AICC President

कैप्टन अमरिंदर ने AICC के अध्यक्ष पद के लिए प्रपोज किया राहुल गांधी का नाम

inderpreet singh | Last Modified - Dec 03, 2017, 05:13 PM IST

उन्होंने कहा कि गुजरात के चुनाव प्रचार में राहुल गांधी की परफारमेंस से हर कोई प्रभावित हुआ है।
कैप्टन अमरिंदर ने AICC के अध्यक्ष पद के लिए प्रपोज किया राहुल गांधी का नाम

चंडीगढ़। पंजाब के चीफ मिनिस्टर कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आल इंडिया कांग्रेस कमेटी की प्रधानगी के लिए राहुल गांधी के नाम प्रस्ताव कर दिया है राहुल गांधी को प्रधान पद के तौर पर नॉमिनेट करने के बारे में कैप्टन ने कहा कि वह राहुल के नाम का नामांकन करने से खुश हैं और आशा करते हैं कि पार्टी के लिए नए लीडर के रूप में वह अच्छा काम कर करेंगे।

पुराने समय को याद करते हुए कैप्टन ने कहा कि वह राहुल गांधी को छोटे बच्चे से जानते हैं और अब एक बड़े पद पर पहुंचकर इससे और आगे जाएंगे। उन्होंने कहा कि यह पार्टी के लिए भी अच्छा संकेत हैं । उन्होंने कहा कि गुजरात के चुनाव प्रचार में राहुल गांधी की परफारमेंस से हर कोई प्रभावित हुआ है। उन्होंने कहा कि गुजरात में राहुल गांधी भीड़ जुटाने में कामयाब रहे हैँ और उन्होंने पहले भी कई मौकों पर पॉलिटिकल मेच्योरिटी दिखाई है। इससे उनमें प्रधान बनने का विश्वास बढ़ा है।

राहुल गांधी को मेच्योर और कंपीटेंट राजनीतिक व्यक्ति बताते हुए कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि उनकी प्रधान पद के लिए पदोन्नति सही दिशा में उठाया कदम है 2019 के चुनाव संसदीय चुनाव के दौरान वह पार्टी को संकट से उभार पाएंगे। कैप्टन अमरिंदर सिंह जो कांग्रेस वर्किंग कमेटी के परमानेंट इनवाइटी हैं ने बताया कि उनकी विजनरी लीडरशिप क्वालिटी से पार्टी में नए युग की शुरूआत होगी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: kaiptn amrindr ne AICC ke adhyks pd ke liye prpoj kiyaa Rahul gandhi ka naam
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×