Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Live Death Accident Video And Photos

ऐसे खड़े ट्रक से टकराई मारुति ब्रेजा, मां-बेटे ने दुनिया को कहा अलविदा

ऐसे खड़े ट्रक से टकराई मारुति ब्रेजा, मां-बेटे ने दुनिया को कहा अलविदा

vikas sharma | Last Modified - Dec 02, 2017, 10:29 AM IST

लुधियाना. खन्ना. 1 दिसंबर की सुबह साढ़े सात बजे कैनेडा घूमकर देश लौटी मां को दिल्ली एयरपोर्ट से घर लेकर आ रहे बेटे की कार दोराहा के पुराना टोल प्लाजा के नजदीक खड़े ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी भयंकर थी कि कार के परखच्चे उड़ गए, जिसमें मां-बेटे की मौत हो गई, जबकि मृतक का दोस्त जख्मी है। अब इस हादसे का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि ट्रक सड़क किनारे खड़ा है। हालांकि, हाइवे होने के कारण सड़क पर काफी तेजी से वाहन साइड से निकल रहे हैं। हल्की धुंध भी है और इसी दौरान एक लाल कलर का मारुति ब्रेजा तेजी से आती है और खड़े ट्रक से टकरा जाती है। हादसे के तुरंत बाद ही ट्रक चालक ट्रक लेकर निकल जाता है।


पुलिस के मुताबिक, मृतक बेटे की पहचान मनवीर सिंह (28) और मां भगवंत कौर (52) निवासी मुल्लांपुर के तौर पर हुई है। जख्मी की पहचान रजत क्वात्रा निवासी शिवपुरी के तौर पर हुई है। आईओ तेजा सिंह के अनुसार हादसा सुबह साढ़े सात बजे का है। बोरियों से लोड ट्रक सड़क किनारे खड़ा था, लाल रंग की ब्रेजा कार खड़े ट्रक में घुस गई। ट्रक चालक मौके से फरार है। पुलिस ने केस दर्ज किया है।

मां को 15 दिन के लिए कैनेडा घूमने भेजा था


रिश्तेदार जसविंदर सिंह ने बताया कि बेटे ने 15 दिन पहले भगवंत कौर को कैनेडा घूमने के लिए भेजा था। कैनेडा में वह अपने बेटे के दोस्त के पास रह रही थी। मां के फोन आने पर वीरवार दोपहर मनवीर अपने दोस्त रजत को लेकर दिल्ली एयरपोर्ट चला गया था। जहां से रात को मां को साथ लेकर वह मुल्लापुर वापस घर को निकला था। मनवीर स्टेशनरी का कारोबार करता था।


आगे की स्लाइड्स में देखें तस्वीरें...


दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Live accident: aise khड़e trk se tkaraaee maaruti brejaa, maan-bete ne duniyaa ko khaa aloveidaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×