Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Mukesh Agnihotri Is A Political Leader & Industrial Minister Of Himachal.

ये हैं हिमाचल के उद्योग मंत्री, चुनाव के बाद ऐसे मिटा रहे हैं थकान

ये हैं हिमाचल के उद्योग मंत्री, चुनाव के बाद ऐसे मिटा रहे हैं थकान

suraj thakur | Last Modified - Dec 03, 2017, 01:57 PM IST

चंडीगढ़। यह तो सभी जानते हैं कि हिमाचल प्रदेश के वन मंत्री ठाकुर सिंह भरमौरी सिंगर हैं और वह ऑल इंडिया रेडियो के कलाकार भी रहे हैं। चुनावी जनसभाओं के दौरान उन्होंने मतदाताओं को रिझाने के लिए इस कला का प्रयोग भी किया। सब में कुछ न कुछ हुनर होता ही है, आईए आपको बताते हैं कि हिमाचल के उद्योग मंत्री मुकेश अग्निहोत्री में भी कुछ ऐसा ही हुनर है। वह माउथ आर्गेन बजाने की शौकीन हैं। पढ़ें पूरी खबर...

हिमाचल में मतदान 9 नवंबर को पूरा हो गया है। मतदान के परिणाम अभी 18 दिसंबर को आने हैं। प्रदेश में चुनाव आचार सहिंता भी लगी हुई है। इसलिए प्रदेश के नेताओं पर जनता के काम का बोझ भी कम है। शायद इसलिए प्रदेश के उद्योग मंत्री मुकेश अग्निहोत्री अपने माउथ आर्गेन बजाने के हुनर को चुनाव की थकान मिटाने के लिए कर रहे हैं।


उन्होंने बीते शनिवार को अपने इस हुनर को कैमरे में कैद किया और फिर फेसबुक पर इसका वीडियो अपलोड कर दिया। उनके इस वीडियो पर उनके चाहने वालों ने जहां उनके इस हुनर की सराहना की है वहीं इसे थकान मिटाने व रिलेक्स होने का अच्छा साधन भी बताया है। खैर 18 दिसंबर को चुनाव के नतीजे जो भी हों पर एफबी पर उनका यह अंदाज उनके चाहने वालों को बहुत पसंद आया है।

मुकेश अग्निहोत्री हिमाचल के सीएम वीरभद्र सिंह के बहुत करीबी माने जाते हैं। वह हिमाचल के ऊना जिला के हरोली विधानसभा से तीन बाद विधायक का चुनाव जीत चुके हैं। वह वर्तमान में हिमाचल के कैबिनेट मंत्री है और उद्योग मंत्रालय उनके अधीन है। राजनीति में आने से पहले उनकी गिनती प्रदेश के वरिष्ठ पत्रकारों में जाती थी।

आगे की स्लाइड्स भी देखें



दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×