Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Police Arrests International Kabaddi Player With Illegal Liquor

कभी था इंटरनेशनल लेवल का प्लेयर, अब कर रहा था गलत काम, पकड़ा गया

कभी था इंटरनेशनल लेवल का प्लेयर, अब कर रहा था गलत काम, पकड़ा गया

vikas sharma | Last Modified - Dec 04, 2017, 11:36 AM IST

लुधियाना.लुधियाना जिले के खन्ना की सदर थाना पुलिस ने 46 साल के इंटरनेशनल कबड्डी खिलाड़ी को उसके साथी समेत 70 पेटी देसी शराब समेत गिरफ्तार किया। यह कबड्डी खिलाड़ी पंजाब से सस्ती शराब ले जाकर हरियाणा में महंगे दाम पर सप्लाई करता था।


भाग रहे आरोपी खिलाड़ी की गाड़ी पुलिस ने की पंक्चर, तभी रुकी


जानकारी के मुताबिक, कबड्डी के मैदानों में अपनी ताकत का जलवा दिखाकर इंटरनेशनल लेवल तक अपना नाम कमाने वाले रायकोट के गांव जंड निवासी बलराज सिंह उर्फ बाजी ने अपना खर्च चलाने और शौक पूरे करने के लिए शराब तस्करी का धंधा अपनाया। खन्ना के एसपी (इनवेस्टीगेशन) रविंदरपाल सिंह संधू ने बताया कि आरोपी बाजी इंडेवर गाड़ी में देसी शराब की 70 पेटियां लादकर हरियाणा जा रहा था। खन्ना में कोट चौकी इंचार्ज जगजीवन राम ने सूचना मिलने पर इन्हें नाकाबंदी कर रुकने का इशारा किया, तो बाजी ने गाड़ी भगा ली। पुलिस ने पीछा किया और गाड़ी पंक्चर करने वाला शिकंजा इंडेवर के आगे फेंका गया। इसके बावजूद कबड्डी खिलाड़ी गाड़ी को फटे टायर समेत तीन किलोमीटर तक ले गया और टायर का रिम बाहर आने पर गाड़ी रुक गई। इसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर शराब बरामद की है।



आगे की स्लाइड्स में देखें तस्वीरें...


दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |
Web Title: intruneshnl levl ka pleyr, ab kar raha thaa galat kam, aise aayaa pkde mein
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×