Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Punjab In Semi-Finals Defeating Karnataka

कर्नाटक को हराकर पंजाब सेमीफाइनल में

कर्नाटक को हराकर पंजाब सेमीफाइनल में

gaurav marwaha | Last Modified - Dec 01, 2017, 07:45 PM IST

चंडीगढ़।कर्नल सीके नायडू ट्रॉफी में पंजाब की टीम ने शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए सेमीफाइनल में जगह पक्की कर ली है। क्वार्टर फाइनल में पंजाब ने कर्नाटक को पारी और दो रन से मात दी। ध्रुव पांडव स्टेडियम में खेले गए मैच में कर्नाटक की टीम ने पहली पारी में 116 रन बनाए थे जिसके जवाब में पंजाब ने 353 रन का स्कोर खड़ा किया। जवाब में कर्नाटक की टीम ने दूसरी पारी में 235 रन पर सभी विकेट गंवा दिए।


मैच में कर्नाटक ने टॉस गंवाकर पहले बल्लेबाजी की थी। मेजबान टीम के गेंदबाजों के आगे कर्नाटक के बैट्समैन टिक नहीं सके। उनके सभी विकेट 116 रन पर गिर गए और भरत ने नाबाद 40 रन बनाए। पंजाब की ओर से मयंक मारकंडे ने चार बल्लेबाजों को चलता किया जबकि सनवीर सिंह ने दो विकेट लिए। जवाब में बल्लेबाजी करने के लिए उतरी पंजाबी टीम ने अच्छी शुरुआत की। सनवीर सिंह ने 76 रन की पारी देकर आगाज बेहतर किया तो मिडल ऑर्डर में अनमोलप्रीत सिंह ने पंजाब को फ्रंटफुट पर ला दिया। टीम ने 353 रन बनाकर अपनी पारी का अंत किया। पंजाब को पहली पारी में 237 रन की लीड मिली। कर्नाटक की ओर से प्रसिद्ध और आदित्य ने तीन तीन जबकि प्रतीक जैन ने दो विकेट लिए।


दूसरी पारी में कर्नाटक की टीम ने संभलकर खेलना शुरू किया। ओपनर निश्चल ने 64 रन की पारी खेली जबकि अभिनव ने 41 रन का योगदान दिया। उनके जाने के बाद टीम फिर से लड़खड़ा गई। मिडल ऑर्डर में भरत ने 61 रन की पारी खेली लेकिन फिर भी वे टीम की हार को टाल नहीं सके। कर्नाटक ने 235 रन ही बनाए और वे पारी व दो रन से मैच हार गए। पंजाब की ओर से मयंक मारकंडे ने पांच बल्लेबाजों को चलता किया जबकि करन कैला ने दो विकेट हासिल किए।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: karnaatk ko haraakar pnjaab semifinal mein
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×