--Advertisement--

लाइव वीडियो, आपस में भिड़े दो परिवार, महिलाओं के सामने सड़क पर चले लात-घूसे

लाइव वीडियो, आपस में भिड़े दो परिवार, महिलाओं के सामने सड़क पर चले लात-घूसे

Dainik Bhaskar

Dec 02, 2017, 02:06 PM IST
ऐसे सड़क पर चले लात-घूसे ऐसे सड़क पर चले लात-घूसे

लुधियाना. यहां दो परिवारों के बीच सड़क पर हुई मारपीट का वीडियो सामने आया है। बताया जा रहा है कि लुधियाना के डिवीजन नंबर-7 की सड़क पर उस समय अफरा-तफरी मच गई जब पैसों के लेन-देन को लेकर दो परिवार आपस में भिड़ गए और सड़क पर ही एक-दूसरे को लात-घूसे से मारने लगे। हालांकि, यह पूरी वारदात किसी राहगीर ने मोबाइल में कैद कर ली और अब इस झगड़े का वीडियो वायरल हो रहा है।


जानकारी के मुताबिक, दो भाईयों का पैसों और जमीन को लेकर काफी पहले से विवाद चल रहा है। वारदात वाले दिन इसी सिलसिले में एक परिवार के लोन थाने में अपनी शिकायत दर्ज करवाने ग‌ए थे। उसी समय वहां पर दूसरी पार्टी भी आ ग‌ई, जिसके बाद गहमागहमी बड़ी और पुलिस स्टेशन से कुछ ही दूरी पर झड़प हो गई। फिलहाल पीडि़त परिवार ने सिविल हॉस्पिटल में अपना मेडिकल करवा लिया है। वहीं, पुलिस ने भी मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


वीडियो में दिख रहा है कि एक महिला ने अपने ही परिवार के रिश्तेदारों की कार को रोका और सड़क पर ही चिल्लाने लगी की हमारे 12 लाख रुपए दो। इसके बाद कार जैसे ही थोड़ी आगे बढ़ी तो किसी ने उसे रोकने की कोशिश की। इसके बाद कार में बैठे लोग बाहर आए और मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद दोनों तरफ की दो महिलाएं इस झगड़े में कूद पड़ी।


आगे की स्लाइड्स में देखें वीडियो फुटेज...
X
ऐसे सड़क पर चले लात-घूसेऐसे सड़क पर चले लात-घूसे
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..