Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Punjabi Fight On Road, Two Family Members Fight Video Goes Viral

लाइव वीडियो, आपस में भिड़े दो परिवार, महिलाओं के सामने सड़क पर चले लात-घूसे

लाइव वीडियो, आपस में भिड़े दो परिवार, महिलाओं के सामने सड़क पर चले लात-घूसे

vikas sharma | Last Modified - Dec 02, 2017, 02:06 PM IST

लुधियाना.यहां दो परिवारों के बीच सड़क पर हुई मारपीट का वीडियो सामने आया है। बताया जा रहा है कि लुधियाना के डिवीजन नंबर-7 की सड़क पर उस समय अफरा-तफरी मच गई जब पैसों के लेन-देन को लेकर दो परिवार आपस में भिड़ गए और सड़क पर ही एक-दूसरे को लात-घूसे से मारने लगे। हालांकि, यह पूरी वारदात किसी राहगीर ने मोबाइल में कैद कर ली और अब इस झगड़े का वीडियो वायरल हो रहा है।


जानकारी के मुताबिक, दो भाईयों का पैसों और जमीन को लेकर काफी पहले से विवाद चल रहा है। वारदात वाले दिन इसी सिलसिले में एक परिवार के लोन थाने में अपनी शिकायत दर्ज करवाने ग‌ए थे। उसी समय वहां पर दूसरी पार्टी भी आ ग‌ई, जिसके बाद गहमागहमी बड़ी और पुलिस स्टेशन से कुछ ही दूरी पर झड़प हो गई। फिलहाल पीडि़त परिवार ने सिविल हॉस्पिटल में अपना मेडिकल करवा लिया है। वहीं, पुलिस ने भी मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


वीडियो में दिख रहा है कि एक महिला ने अपने ही परिवार के रिश्तेदारों की कार को रोका और सड़क पर ही चिल्लाने लगी की हमारे 12 लाख रुपए दो। इसके बाद कार जैसे ही थोड़ी आगे बढ़ी तो किसी ने उसे रोकने की कोशिश की। इसके बाद कार में बैठे लोग बाहर आए और मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद दोनों तरफ की दो महिलाएं इस झगड़े में कूद पड़ी।


आगे की स्लाइड्स में देखें वीडियो फुटेज...
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Live Fight: aapas mein bhidee do parivaar, mahilaon ke samne sdek par chle laat-ghuse
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×