Hindi News »Union Territory News »Chandigarh News »News» REN BASERA Not Open For Sleepers In Open In Chandigarh

बढ़ रही ठंड, चंडीगढ़ में खुले में सोने वालों के लिए नहीं लगे रैन बसेर

yograj sharma | Last Modified - Dec 03, 2017, 03:45 PM IST

प्रशासन की तरफ से 15 दिसंबर के बाद से अब अलग अलग 10 जगहों में रैन बसेरे लगाएगा।
बढ़ रही ठंड, चंडीगढ़ में खुले में सोने वालों के लिए नहीं लगे रैन बसेर

चंडीगढ़। ठंड बढ़ रही है। लेकिन अभी तक प्रशासन की तरफ से उन लोगों के लिए रहने का कोई इंतजाम नहीं किया है जो कि खुले में सोते हैं। इसके लेकर अब युवा कांग्रेस चंडीगढ़ ने रैन बसेरों को लेकर भाजपा शासित चंडीगढ़ प्रशासन को आड़े हाथों लिया है।

युवा कांग्रेस के स्थानीय प्रधान बिंदु ठाकुर व युवा नेता सुनील राजपूत ने कहा कि प्रशासन अधिकारियों की लापरवाही के कारण बेघर गरीब मेहनतकश मजदूर वर्ग के लोग आजकल रातें खुले आसमान के नीचे बिताने को मजबूर हैं।

उन्होंने कहा कि अधिकारी वर्ग संवेदनहीन हो चुका है। जब पता है कि हर साल रैन बसेरों की जरूरत पड़ती है तो फिर नवंबर महीने के शुरू में ही टेंडर प्रक्रिया व अन्य औपचारिकताएं पूरी कर लेनी चाहिए थीं। कम से कम गरीब वर्ग के लोग दिन भर खून-पसीना एक करने के बाद रात को ठीक से नींद तो पूरी कर पाते।


प्रशासन की तरफ से 15 दिसंबर के बाद से अब अलग अलग 10 जगहों में रैन बसेरे लगाएगा।
कांग्रेसी नेताओं ने कहा कि कल को प्रशासन की इस लापरवाही की वजह से किसी की जान पर बन आयी तो वे जनता व अपने आकाओं को क्या जवाब देंगे और इसका जिम्मेदार कोन होगा?

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: bढ़ rhi thnd, chandigarh mein khule mein sone vaalon ke liye nahi lgae rain bser
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×