Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Sidhu Said Rahul Gandhi Deserve For To Lead The Country

राहुल गांधी खानदानी शख्सियत: सिद्धू

राहुल गांधी खानदानी शख्सियत: सिद्धू

suraj thakur | Last Modified - Dec 02, 2017, 04:14 PM IST

चंडीगढ़। पंजाब के स्थनीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने कांग्रेस राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर पूरा भरोसा जताया है। शनिवार को मीडिया को दिये गये बयान में नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा है कि, मैं मानता हूं कि वह परिपक्व हो गए हैं और वक्त आ गया है कि इस देश का नेतृत्व उनके जैसा खानदानी आदमी करे। उन्होंने कहा कि हमें अपने नेता पर पूर्व विश्वास है। वह हार को जीत में तब्दील करने का काम कर रहे हैं।


राहुल गांधी की जल्द ही ताजपोशी होने वाली है और अब वो कांग्रेस के अध्यक्ष पद के दावेदार है। इसके लिए कांग्रेस कमेटी का चुनाव भी हो चुका है। राहुल गांधी को लेकर कांग्रेस के खेमे को खासी उम्मीद है। जहां एक तरफ विपक्ष उन्हें हल्का नेता घोषित कर चुका है वहीं कांग्रेसी नेता उन्हें सीढिय़ां चढ़ाने में लगे हैं।


कम से कम नवजोत सिंह सिद्धू तो ऐसा जरूर मानते हैं। उनके बयानों से ये साफ है कि राहुल गांधी का कद अब बढ़ गया है और देश की राजनीति में उनकी दखल खास मायने रखती है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: siddhu bole Rahul gandhi khaandaani shakhsiyt, desh ka netritv karne ka aa gaya hai smy
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×