--Advertisement--

5 साल की बच्ची को बोरी में बंद कर ऐसे टॉर्चर करती है सौतेली मां

5 साल की बच्ची को बोरी में बंद कर ऐसे टॉर्चर करती है सौतेली मां

Danik Bhaskar | Dec 04, 2017, 11:54 AM IST

चंडीगढ़। शहर के सेक्टर 29 में एक महिला द्वारा पांच साल की सौतेली बच्ची की पिटाई करने का मामला सामने आया है। महिला के पति ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है। शिकायत में कहा गया है कि उसकी दूसरी पत्नी बच्ची को बेरहमी से पिटती है और फिर उसे बोरी में बंद कर बुरी तरह झिंझोड़ती है। पति ने बच्ची को टॉर्चर करने के वीडियो भी पुलिस को सौंपे हैं, जो उसके बड़े बेटे ने बनाए हैं। पढ़ें पूरी खबर...

शिकायतकर्ता का कहना है कि जब उसके बेटे ने उसे बताया कि उसकी सौतेली मां मेरी पांच साल की बेटी की बुरी तरह पिटाई करती है और उसे बोरी में बंद करके टॉर्चर करती है, तो पहले तो उसे विश्वास ही नहीं हुआ। जब उसके बेटे ने बच्ची को टॉर्चर करने के वीडियो दिखाए तो वह हैरान हो गया। शिकायतकर्ता ने इस बाबत चाइल्ड वेलफेयर कमेटी में भी शिकायत की है कि उसकी पत्नी उसकी बच्ची को जान से मार देगी।

दो दिन पहले पुलिस घर आई थी और बयान दर्ज कर ले गई थी...


- शिकायतकर्ता का कहना है कि पुलिस को शिकायत करने के बाद दो दिन पहले पुलिस घर पर गई थी और बयान दर्ज कर ले आई थी, लेकिन अभी तक मामले में एफआई दर्ज नहीं की गई है। हालांकि, इंडस्ट्रियल एरिया फेज 1 के एसएचओ देवेंद्र कुमार का कहना है कि उन्होंने इस मामले की रिपोर्ट तैयार करके अपने सीनियर अधिकारियों को सौंप दी है। उनके निर्देशों के बाद ही आरोपी महिला के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

- शिकायतकर्ता का कहना है कि उसकी पहली पत्नी की ब्रेस्ट कैंसर से मौत हो गई थी, जिसके बाद उसने 2016 से आरोपी महिला के साथ शादी की थी। शिकायतकर्ता का यह भी कहना है कि उसकी पत्नी मानसिक रूप से बीमार है और उसका इलाज सेक्टर-32 हॉस्पिटल में चल रहा है।

आगे की स्लाइड्स में देखें तस्वीरें...