Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Team Punjab Already Runs 400 Runs A Day

टीम पंजाब पहले ही दिन ४०० रन के पार

टीम पंजाब पहले ही दिन ४०० रन के पार

gaurav marwaha | Last Modified - Dec 01, 2017, 07:43 PM IST

चंडीगढ़। विजय मर्चेंट ट्रॉफी में पंजाब की टीम ने पांच की औसत से बल्लेबाजी करते हुए पहले ही दिन 3 विकेट पर 453 रन का स्कोर खड़ा कर लिया है। जम्मू एंड कश्मीर के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए पंजाब की अंडर-16 टीम ने बेहद तेजी के साथ बल्लेबाजी करते हुए अपनी स्थिति को मजबूत कर लिया। ओपनर आदित्य प्रताप सिंह ने 95 की स्ट्राइक रेट से बैटिंंग करते हुए दोहरा शतक लगाया जबकि रिदम ने नाबाद 143 रन की पारी खेलकर मेहमान टीम को चारों खाने चित्त कर दिया।


पंजाब ने गांधी ग्राउंड में टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। हरनूर के रूप में टीम को पहला झटका लगा। वे 23 रन बनाकर लौट गए लेकिन आदित्य प्रताप सिंह डटे रहे। उन्होंने जेएंडके के गेंदबाजों की जमकर खबर ली और मैदान के चारों ओर से रन बटोरे। उनका साथ दे रहे जसकरनवीर सिंह पॉल 27 रन पर लौट गए। आदित्य के साथ अब पिच पर उनके साथी रिदम सत्यवान पहुंचे। दोनों ने 262 रन की विशाल साझेदारी करते ह़ुए पंजाब को मजबूत स्थिति में ला दिया। आदित्य की पारी 237 रन पर समाप्त हुई। इस पारी में उन्होंने 251 गेंदों पर 94.42 की औसत से बल्लेबाजी करते हुए 40 चौके व पांच छक्के लगाए।

उनके जाने के बाद रिदम डटे रहे और उन्होंन राजिंदर के साथ नाबाद 67 रन जोड़कर टीम का स्कोर दिन के अंत तक 3 विकेट पर 453 रन तक पहुंचाया। रिदम 161 गेंदों पर 143 रन बनाकर नाबाद लौटे। इस पारी में उन्होंने 17 चौके लगाए और दो छक्के भी जड़े। जेएंडके की ओर से मनन महमूद, आशिम नंदा और प्रफुल्ल धर ने एक एक विकेट लिया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: team pnjaab pehle hi din 400 run ke paar
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×