Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Trouble Students With Date Sheet

पेपर नजदीक, डेट शीट को लेकर परेशान स्टूडेंट्स

पेपर नजदीक, डेट शीट को लेकर परेशान स्टूडेंट्स

nanuu singh | Last Modified - Dec 02, 2017, 05:09 PM IST

चंडीगढ़।पंजाब यूनिवर्सिटी के ज्यादातर कोर्सस के पेपर शुक्रवार को शुरू हो गए लेकिन अब तक बहुत से कोर्सस की डेट शीट तैयार भी नहीं हुई है। ये समस्या इनोवेटिव कोर्सस की है। ये कोर्स यूजीसी की योजना की वजह से एक या दो कॉलेजस में ही हैं। सही समय पर जानकारी ना देने के कारण कोर्स की डेट शीट ही नहीं बनी और स्टूडेंट्स आगे कहीं आने जाने या टेस्ट के लिए डीसीजन भी नहीं ले पा रहे हैं।


एमकॉम बिज़नस इनोवेटिव भी उनमें से ही एक है। लुधियाना के एक कॉलेज ने तो एक दिन पहले ही इसकी जानकारी दी है। कई कॉलेज ने तो अब तक पीयू को अपडेट नहीं किया। ऐसे ही एक स्टूडेंट ने बताया कि उसको एक कंपनी में इंटरव्यू के लिए जाना है लेकिन पता ही नहीं कि पेपर कब से हैं और कब तक चलेंगे। इंटरव्यू 15 दिसम्बर को है और उसके ज्यातर दोस्तों के एग्जाम 12 से शुरू हैं। इस उसके कोर्स का पता ही नहीं। कंट्रोलर ऑफ एग्जाम प्रो परविंदर सिंह ने कहा कि ये कॉलेज की भी जिम्मेदारी है कि पीयू को देरी के बारे में अपडेट करे। 15 नवम्बर को सभी डेट शीट डाल दी गई हैं। स्टूडेंट्स अपने कॉलेज से संपर्क करे। सोमवार तक सभी डेट शीट अपलोड कर दी जाएंगी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |
Web Title: pepar njdik, det shit ko lekar pareshaan students
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×