पुलिस को देख दौड़ाई एक्टिवा तो हुआ एक्सीडेंट, बिना हेलमेट पहने बैठे दो लोगों की मौत

News News - सोमवार देर रात सेक्टर-37/38 की रोड पर दो लोगों की एक्टिवा अनियंत्रित होकर पहले फुटपाथ से टकराई और इसके बाद पेड़ में...

Bhaskar News Network

Sep 11, 2019, 07:30 AM IST
Chandigarh News - activa run accident after seeing police two people died without wearing helmet
सोमवार देर रात सेक्टर-37/38 की रोड पर दो लोगों की एक्टिवा अनियंत्रित होकर पहले फुटपाथ से टकराई और इसके बाद पेड़ में टक्कर लगी। इससे एक्टिवा सवार दोनों लोगों की सिर में गंभीर चोट लगने से मौत हो गई है। मृतकों की पहचान मलोया कॉलोनी वासी मुकेश कुमार (45) व कंवरपाल (44) के रूप में हुई है। दोनों ने हेलमेट नहीं पहन रखा था। सूत्रों की माने तो चौक पर खड़ी पीसीआर को देखकर ड्राइवर ने एक्टिवा भगाई, जिस कारण वह नियंत्रण खो बैठे।

सेक्टर-39 थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा शव दोनों के घरवालों को सौंप दिया। थाना पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच कर रही है। मुकेश कुमार आॅफिस व घरों में डेकोरेशन के लिए लिए वॉल पेपर लगाने का काम करता है। सोमवार को मुकेश और कंवरपाल दोनों चंडीगढ़ में ही अपने काम को खत्म करके रात करीब 11:30 पर एक्टिवा पर सवार होकर घर वापस जा रहे थे। दोनों सेक्टर-37/38 की विभाजित सड़क से गुजर रहे थे कि अचानक एक्टिवा अनियंत्रित होकर पहले फुटपाथ से टकराई और उसके बाद पेड़ से। एक्टिवा सवार मुकेश और कंवरलाल दोनों खून में लथपथ होकर जमीन पर गिर गए। राहगीर ने पुलिस को जानकारी दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पीसीआर पुलिस ने खून में लथपथ पड़े दोनों को तुरंत पीजीआई में पहुंचाया। यहां इलाज के दौरान कंवरलाल ने दम तोड़ दिया, जबकि मुकेश कुमार को डॉक्टरों ने ब्रॉड डेड घोषित कर दिया था। पुलिस की माने तो दोनों की मौत सिर में गंभीर चोट लगने के कारण हुई है। मृतक मुकेश की तीन बेटियां व एक बेटा है। जबकि कंवरलाल के दो बेटे व दो बेटियां हैं।

पुलिस सूत्रों की माने तो मृतकों ने सड़क हादसे के समय शराब का सेवन किया हुआ था और काम पर घर लौटते समय एक्टिवा को मुकेश चला रहा था।

X
Chandigarh News - activa run accident after seeing police two people died without wearing helmet
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना