सड़कों की मरम्मत के लिए 25 करोड़ मंजूर / सड़कों की मरम्मत के लिए 25 करोड़ मंजूर

Bhaskar News Network

Mar 06, 2018, 02:00 AM IST

Ambagarhchouki News - अंबागढ़ चौकी ब्लॉक के दो दर्जन से अधिक ग्रामीण सड़कों की मरम्मत व कायाकल्प के लिए छग शासन ने पहल की है। बजट में...

सड़कों की मरम्मत के लिए 25 करोड़ मंजूर
अंबागढ़ चौकी ब्लॉक के दो दर्जन से अधिक ग्रामीण सड़कों की मरम्मत व कायाकल्प के लिए छग शासन ने पहल की है।

बजट में खुज्जी विधानसभा क्षेत्र के अंबागढ़ चौकी ब्लाॅक में आने वाले 27 छोटे-बड़े मार्गों की मरम्मत के लिए शासन ने सांसद अभिषेक सिंह की पहल एवं अनुशंसा पर 25 करोड़ से अधिक की राशि की मंजूरी दी है। बजट में ब्लाॅक के प्रमुख सड़कों की स्वीकृति मिलने पर क्षेत्रीय ग्रामीणों एवं भाजपा कार्यकर्ताओं में हर्ष व्याप्त है। सीएम डाॅ. रमन सिंह ने नए वित्तीय सत्र के लिए फरवरी में पेश किए गए बजट में अंबागढ़ चौकी ब्लॉक के प्रमुख 27 सड़कों के कायाकल्प के लिए 25 करोड़ का प्रावधान किया है।

जानकारी के अनुसार इसमें वर्षों से मांग की जा रही बांधाबाजार, चिल्हाटी सड़क प्रमुख तौर पर शामिल है। बजट में किए गए प्रावधानों के अनुसार बांधाबाजार से होंडीटोला, मुख्य सड़क से किलारगोंदी, मुख्य सड़क से चिखली, चौकी से सेम्हरबांधा, पेदलकुही से कुसुमकसा, चिल्हाटी बांधाबाजार से सिगंरायटोला, मुख्य सड़क से साल्हे कुसुमकसा, आमाटोला से जंतरगुंडरा, मुख्य सड़क से मुंजाल, मुख्य सड़क से कोसाटोला, मुख्य सड़क से केसला, मुख्य सड़क से मालडोंगरी, मुख्य सड़क से सिरमुंदा, चिल्हाटी बांधाबाजार से लाताकोडो, छछानपाहरी से थुहाडबरी, चिल्हाटी बांधाबाजार मार्ग से रेंगाकठेरा, जराहाटोला, हाथीकन्हार से केकतीटोला, मुख्य सड़क से सांगली, आमाटोला से मांगाटोला, मुख्य सड़क से झिटिया, आमाटोला से रैनूटोला, रेंगाकठरेा से जरहाटोला, आटरा से बरारमुंडी, भनसुला से ब्राम्हणलंझिया, आदि शामिल है। निर्माण कार्य से लोगों को सुविधा मिलेगी।

भड़सेना में सांसद ने दी स्वीकृत राशि की जानकारी

रविवार को ब्लाॅक के ग्राम रेंगाकठेरा एवं भड़सेना दौरे में आए सांसद अभिषेक सिंह ने बजट में चौकी ब्लॉक के लिए करोड़ों की राशि की मंजूरी की जानकारी क्षेत्र के ग्रामीणों को विस्तार से दी। इस दौरान सांसद सिंह ने कहा कि भाजपा की कथनी एवं करनी में अंतर नहीं है। भाजपा की केंद्र एवं राज्य सरकार क्षेत्र के सर्वागींण विकास के लिए कटिबद्ध है। उन्होंने कहा कि मूलभूत सुविधाओं के विस्तार के लिए आगे भी इसी तरह का कार्य किया जाता रहेगा।

X
सड़कों की मरम्मत के लिए 25 करोड़ मंजूर
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543