Hindi News »Chhatisgarh »Ambagarhchouki» कांग्रेसियों ने बताई भाजपा सरकार की विफलताएं

कांग्रेसियों ने बताई भाजपा सरकार की विफलताएं

अंबागढ़ चौकी. जनाधिकार पदयात्राके दौरान कांग्रेसी गांवों में पहुंचे। भास्कर न्यूज | अंबागढ़ चौकी जनाधिकार...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 08, 2018, 04:10 AM IST

कांग्रेसियों ने बताई भाजपा सरकार की विफलताएं
अंबागढ़ चौकी. जनाधिकार पदयात्राके दौरान कांग्रेसी गांवों में पहुंचे।

भास्कर न्यूज | अंबागढ़ चौकी

जनाधिकार पदयात्रा के दौरान बुधवार को कांग्रेसियों ने कौड़ीकसा, मेटेपार, बिहरीकला एवं अंबागढ़ चौकी नगर में घूम-घूमकर आम जानता को भाजपा सरकार की असफलताओं व झूठी घोषणाओं की जानकारी दी। कांग्रेस पार्टी के जनप्रतिनिधियों एवं संगठन के पदाधिकारियों ने जनता को भाजपा से आगाह करते हुए आने वाले विधानसभा एवं लोकसभा के चुनाव में भाजपा की सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया।

राजीव गांधी पंचायती राज संगठन तथा जिला कांग्रेस के संयुक्त तत्वाधान में निकली गई जनाधिकार पदयात्रा का बुधवार को अंबागढ़ चौकी ब्लॉक में शुभारंभ ग्राम कौड़ीकसा से हुआ। जिपं अध्यक्ष चित्रलेखा वर्मा, राम क्षत्री चंद्रवंशी, आदि के नेतृत्व में निकाली गई इस पदयात्रा में विधायक भोलाराम साहू, तेजकुंवर नेताम, नगर पंचायत अध्यक्ष अनिल मानिकपुरी सहित पार्टी के पदाधिकारी शामिल हुए।

जनता से किए वादे अधूरे

पदयात्रा के दौरान कांग्रेस के विधायक साहू, नेताम एवं जिला पंचायत अध्यक्ष वर्मा, नगर पंचायत अध्यक्ष सहित अन्य पदाधिकारियों ने गांव-गांव में भाजपा सरकार की करनी एवं कथनी के अंतर तथा भाजपा के चाल एवं चरित्र को उजागर किया। कांगेसी नेताओं ने आरोप लगाया कि भाजपा ने वर्ष 2013 एवं 2014 के लोकसभा एवं विधानसभा चुनाव में जनता से जो जो वायदे किए थे, वे पूरे नहीं हो पाए।

तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

तीसरे दिन की पदयात्रा के समाप्ति के बाद कांग्रेसियों ने राज्यपाल के नाम पर तहसीलदार डीआर ध्रुवे को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में कांग्रेसियों ने भाजपा द्वारा वर्ष 2013 व 14 में अपने संकल्प पत्र में किए गए वादों को पूरा कराने की मांग रखी। इसके अलावा मनरेगा में लोगों को रोजगार दिलाने सहित किसान व बेरोजगारों की समस्याओं को समाधान जल्द से जल्द किए जाने की मांग की है। ।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ambagarhchouki

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×