• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • Ambagarhchouki
  • एकात्म मानववाद व अंत्योदय की राह में चलने पर आएगा बदलाव: बघेल
--Advertisement--

एकात्म मानववाद व अंत्योदय की राह में चलने पर आएगा बदलाव: बघेल

Ambagarhchouki News - पंडित दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि अंबागढ़ चौकी मुख्यालय में मनाई गई। मुख्य वक्ता चौकी मंडल प्रभारी व जिला...

Dainik Bhaskar

Feb 15, 2018, 04:10 AM IST
एकात्म मानववाद व अंत्योदय की राह में चलने पर आएगा बदलाव: बघेल
पंडित दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि अंबागढ़ चौकी मुख्यालय में मनाई गई। मुख्य वक्ता चौकी मंडल प्रभारी व जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष सचिन बघेल ने इस मौके पर कार्यकर्ताओं से कहा कि एकात्म मानववाद तथा अंत्योदय की कल्पना को जीवन में उतारने से ही समाज में सही मायने में बदलाव आएगा और इस बदलाव से समाज एवं राष्ट्र मजबूत होगा तथा हम सही मायने में एकात्म मानववाद के प्रणेता पंडित दीनदयाल उपाध्याय के स्वप्नोंं का भारत बना सकते हैं।

चौकी भाजपा मंडल ने नगर के साहू धर्मशाला में कार्यक्रम आयोजित किया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय को श्रद्धासुमन अर्पित किया। मंडल प्रभारी बघेल ने इस दौरान पार्टीजनों को एकात्म मानववाद एवं अंत्योदय की परिकल्पना को समझाते हुए उन्हें पंडित उपाध्याय के स्वप्नो को साकार करने का संकल्प दिलाया। उन्होंने कहा कि यदि हम एकात्मानव वाद एवं अंत्योदय को अपने जीवन में उतारते हैं तो यह पंडित जी को सच्ची श्रद्धांजलि होगी। उन्होंने कहा कि हमेशा पं दीनदयाल हम सभी के आदर्श रहेंगे । मंडल अध्यक्ष राजेश सिंगी ने मंडल द्वारा किए गए कार्यों का ब्यौरा देते हुए भविष्य की योजनाओं को सामने रखा। सभा को अधिवक्ता मोहन पटेल एवं पूर्व मंडल अध्यक्ष दिलीप वर्मा ने संबोधित किया। कार्यकर्ताओं को पंडित जी की राह पर चलने को प्रेरित किया। कार्यक्रम में राजकिशोर खंडेलवाल, संतोष लाटा, संतराम देवांगन, शंकर तिवारी, सुधीर शुक्ला, देवनारायण कुंभकार, सुशीला गांवरे, उमादेवी तिवारी, मोहन जैन, अजय रामटेके सहित पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन राजेश सिंगी एवं गुलाब गोस्वामी ने किया।

आजीवन सहयोग निधि एक लाख का चेक दिया

समर्पण दिवस पर अंबागढ़ चौकी मंडल ने आजीवन सहयोग निधि के लिए पार्टी को सहयोग राशि देने की शुरूआत की। मंडल अध्यक्ष ने अपनी पूरी टीम के साथ मंडल प्रभारी सचिन बघेल को आजीवन सहयोग निधि की पहली किस्त एक लाख रुपए चेक के रूप में सौंपा। मंडल अध्यक्ष ने कहा की अंबागढ़ चौकी अपने लक्ष्य को समय से पहले पूर्ण कर संगठन को मजबूत करने अपना हर संभव योगदान देगा।

X
एकात्म मानववाद व अंत्योदय की राह में चलने पर आएगा बदलाव: बघेल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..