--Advertisement--

गाजे-बाजे के साथ निकाली गई शोभायात्रा

Ambagarhchouki News - ब्लाक मुख्यालय में रविवार को मां परमेश्वरी महोत्सव हर्षोल्लास पूर्वक मनाया गया। एक दिवसीय इस आयोजन में अंबागढ़...

Dainik Bhaskar

Jan 30, 2018, 02:15 PM IST
गाजे-बाजे के साथ निकाली गई शोभायात्रा
ब्लाक मुख्यालय में रविवार को मां परमेश्वरी महोत्सव हर्षोल्लास पूर्वक मनाया गया। एक दिवसीय इस आयोजन में अंबागढ़ चौकी राज के देवांगन समाज के अलावा जिलेभर के देवांगन बंधु शामिल हुआ।

रविवार को नगर में मां परमेश्वरी जयंती के अवसर पर देवांगन समाज ने मां परमेश्वरी की शोभायात्रा निकाली। बाजे-गाजे एवं आकर्षक आतिशबाजी के साथ निकाली गई इस शोभा यात्रा में देवांगन समाज के लोग झूमते गाते एवं नाचते नजर आए। महोत्सव का शुभारंभ मां परमेश्वरी की पूजा अर्चना से हुआ। जयंती समारोह क्षेत्रीय विधायक भोलाराम साहू के मुख्य आतिथ्य तथा नगर पंचायत अध्यक्ष अनिल मानिकपुरी की अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ। इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि के रूप में मंडल अध्यक्ष राजेश सिंगी, पार्षद पवन गुप्ता, साधना सिंह, ईश्वरी ध्रुवे, प्रमोद ठलाल, प्राचार्य उपेंद्र देवांगन, बीईओ अर्जुन देवांगन, एसडीओ सीआर देवांगन, पवन देवांगन उपस्थित थे। समाज के पदाधिकारियों ने अतिथियों के समक्ष समाज के विकास के लिए सामाजिक भवन निर्माण में सहयोग की मांग रखी। विधायक भोलाराम साहू ने समाज के विकास के लिए हर संभव सहयोग का भरोसा दिलाया। कार्यक्रम में बच्चूलाल देवांगन, संतराम देवांगन, चेतन देवांगन, चैथराम देवांगन अादि मौजूद रहे।

परमेश्वरी महोत्सव

देवांगन समाज ने नगर में निकाली शोभायात्रा आकर्षण का केंद्र रही, सांस्कृतिक प्रस्तुति

अंबागढ़ चौकी. परमेशवरी महोत्सव के पूर्व नगर में शोभायात्रा निकाली गई।

समाज के प्रतिभाशाली बच्चों का किया सम्मान

मां परमेश्वरी महोत्सव में समाज के प्रतिभावान छात्रों एवं युवाओं को सम्मानित किया गया। बोर्ड एवं व्यवसायिक परीक्षाओं में प्रावीण्य सूची में स्थान बनाने वाले छात्र छात्राओं तथा युवक युवतियों को प्रशस्ति पत्र एवं पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। समाज के बच्चों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया।

X
गाजे-बाजे के साथ निकाली गई शोभायात्रा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..