Hindi News »Chhatisgarh »Ambikapur» रिहायशी क्षेत्र के लकड़ी मिल में फिर लगी आग

रिहायशी क्षेत्र के लकड़ी मिल में फिर लगी आग

अंबिकापुर| शहर के रिहायशी क्षेत्र बरेजपारा स्थित एक लकड़ी मिल में दोपहर में अचानक आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। आग से...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 02, 2018, 02:00 AM IST

अंबिकापुर| शहर के रिहायशी क्षेत्र बरेजपारा स्थित एक लकड़ी मिल में दोपहर में अचानक आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। आग से मिल में रखी बड़ी मात्रा में लकड़ियां जल गई। घंटेभर की मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर नियंत्रण पाया जा सका। इसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली।

जानकारी के अनुसार बरेजपारा तालाब के पास एक व्यवसायी का लकड़ी मिल है। दोपहर में कर्मचारी मिल में काम कर रहे थे। इसी दौरान बाहर मैदान में रखी गई लकड़ी के टाल में आग लग गई। पता चलने पर वहां रहे कर्मचारियों ने आग बुझाने की कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिली। आस-पास जलावन के लिए रखी गई लकड़ियों से आग ने देखते ही देखते भीषण रूप ले लिया। सूचना पर फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची। घंटे भर की मशक्कत के बाद आग पर नियंत्रण पाया जा सका। आग से मिल के बाहर रखी बड़ी मात्रा में लकड़ी जल गई है। हालांकि मिल मालिक द्वारा इससे कितने का नुकसान हुआ है, इसके बारे में फायर ब्रिगेड को भी जानकारी नहीं दी गई है।

3 माह में दूसरी घटना

इससे पहले रसूलपुर स्थित एक लकड़ी मिल में आग लगी थी। हालांकि फायर ब्रिगेड की तत्परता से काफी मशक्कत के बाद मिल में ही आग को नियंत्रित कर लिया गया था। आज की घटना में यदि आग फैलती तो आस-पास रिहायशी क्षेत्र होने से ज्यादा नुकसान होता।

आग लगने के कारण का पता नहीं चला

आग कैसे लगी इसके कारण का पता नहीं है। आस पास बिजली के तार व लाइट भी नहीं है। आशंका जताई जा रही है कि सूखी लकड़ी तरफ किसी ने जलती हुई कोई चीज फेंक दी होगी और इससे आग तेजी से फैल गई होगी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ambikapur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×