• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • Ambikapur
  • लालटेन में मिट्‌टी तेल भरने के दौरान भभकी आग, बेटे के साथ मां झुलसी, दोनों गंभीर
--Advertisement--

लालटेन में मिट्‌टी तेल भरने के दौरान भभकी आग, बेटे के साथ मां झुलसी, दोनों गंभीर

दरिमा थाना अंतर्गत ग्राम ससकालो में बुधवार की रात लालटेन में मिट्‌टी तेल भरने के दौरान अचानक भभकी आग से दाे साल के...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 02:00 AM IST
लालटेन में मिट्‌टी तेल भरने के दौरान भभकी आग, बेटे के साथ मां झुलसी, दोनों गंभीर
दरिमा थाना अंतर्गत ग्राम ससकालो में बुधवार की रात लालटेन में मिट्‌टी तेल भरने के दौरान अचानक भभकी आग से दाे साल के बेटे के साथ एक महिला आग की चपेट में आ गई। शोर सुनकर घर में रहे परिजनों ने किसी तरह आग बुझाई जिससे उनकी जान बच गई। दोनों आग से झुलए गए हैं। दोनों को मेडिकल काॅलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ग्राम ससकालो निवासी 35 वर्षीय पार्वती पैकरा बुधवार की रात कमरे में जल रहे लालटेन में मिट्‌टी तेल भर रही थी। उसने गोद में अपने दो साल के बेटे को भी ले रखा था। इसी दौरान अचानक आग भभक के फैल गई और पार्वती व उसके बेटे के कपड़े में आग पकड़ ली। मिट्‌टी तेल गिरने से आग तेजी से फैल गई। शोर सुनकर परिजन पहुंचे। उन्होंने किसी तरह आग बुझाई लेकिन तब तक दोनों आग से झुलस गए थे। परिजनों ने दोनों को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया। यहां दोनों का इलाज चल रहा है।

चाय बनाते समय आग से बालिका झुलसी

कुसमी के जामटोली में बुधवार की शाम को चूल्हे पर चाय बनाने के दौरान एक बालिका आग की चपेट में आने से झुलस गई। पुलिस ने बताया कि जामटोली निवासी 13 वर्षीय सुमित्रा बुधवार की शाम को लकड़ी चूल्हे पर चाय बना रही थी। इसी दौरान उसके कपड़े में आग पकड़ ली। शोर सुनकर परिजनों ने आग बुझाई और उसे कुसमी अस्पताल में भर्ती कराया। वहां से डाक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद उसे अंबिकापुर रिफर कर दिया।

X
लालटेन में मिट्‌टी तेल भरने के दौरान भभकी आग, बेटे के साथ मां झुलसी, दोनों गंभीर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..