--Advertisement--

युवक ने ब्लेड से खुद का गला रेता, गंभीर

Ambikapur News - भास्कर संवाददाता |अंबिकापुर शुक्रवार की रात गांधीनगर में एक युवक ने कमरे का दरवाजा बंद कर ब्लेड से अपना गला रेत...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 02:00 AM IST
युवक ने ब्लेड से खुद का गला रेता, गंभीर
भास्कर संवाददाता |अंबिकापुर

शुक्रवार की रात गांधीनगर में एक युवक ने कमरे का दरवाजा बंद कर ब्लेड से अपना गला रेत लिया। काफी समय तक जब वह बाहर नहीं निकला तो परिजनों को संदेह हुआ।

वे दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे तो वह खून से लथपथ पड़ा हुआ था। उसके हाथ में ब्लेड था। परिजनों ने उसे गंभीर हालत में मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया। जानकारी के अनुसार गांधीनगर निवासी 26 वर्षीय सुनील कुमार पिता जनक साय शुक्रवार की रात कमरे में था। कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। काफी समय होने के बाद भी जब वह बाहर नहीं निकला तो परिजनों ने दरवाजा खोलने के लिए आवाज लगाई। अंदर से आवाज नहीं आने पर परिजनों ने दरवाजे को तोड़ दिया। वे अंदर गए तो सुनील खून से लथपथ पड़ा हुआ था। उसके हाथ में ब्लेड था। उसने गले को रेत लिया था। परिजनों ने उसे मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया। उसने आत्महत्या की कोशिश क्यों की, अभी इसके बारे में पता नहीं चला है। बताया जा रहा है कि उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

X
युवक ने ब्लेड से खुद का गला रेता, गंभीर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..