Hindi News »Chhatisgarh »Ambikapur» पदयात्रा के प्रभारी बोले- इस बार सरगुजा में परिवर्तन के संकेत

पदयात्रा के प्रभारी बोले- इस बार सरगुजा में परिवर्तन के संकेत

अंबिकापुर | भाजपा की जनसंपर्क पदयात्रा लुंड्रा विधानसभा केनवापारा में सरना पूजा के बाद शुरू हुई, जो अमगसी, नरकालो,...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 01, 2018, 02:00 AM IST

अंबिकापुर | भाजपा की जनसंपर्क पदयात्रा लुंड्रा विधानसभा केनवापारा में सरना पूजा के बाद शुरू हुई, जो अमगसी, नरकालो, राजाकटेल, कटिनंदा, लोसगी, लोसगा, छोटेया, पोड़ी, केनापारा में गुजरी।

पार्टी के जिले के प्रभारी सच्चिदानंद उपासने के नेतृत्व में सभा हुई। सभा को संबोधित करते हुए गउपासने ने कहा कि सरगुजा जिले की तीनों विधानसभा सीट पर भाजपा को जिताने की जिम्मेदारी मुख्यमंत्री ने मुझ़े दी है। यात्रा से जो परिदृष्य है उससे सरगुजा में परिवर्तन के संकेत दिखाई दे रहे हैं। सांसद कमलभान सिंह ने कहा कि रमन सरकार ने गरीबों के लिए इतना काम किया है कि सरकार के खिलाफ कोई भी नकारात्मक वातावरण नहीं बन पाया है। पूर्व विधायक विजयनाथ सिंह ने कहा लुण्ड्रा विधानसभा की जनता यहां के निष्क्रिय व बाहरी विधायक से त्रस्त हो चुकी है। पूर्व महापौर प्रबोध मिंज ने कहा कि सरकार ने जनता को बिन मांगे सब कुछ दे दिया है। गांव, गरीब, किसान, मजदूर, जवान, महिला,, बच्चे और बुजुर्ग तक सभी सरकार की योजनाओं का लाभ ले रहें हैं। सभा को जिला पंचायत अध्यक्ष फुलेश्वरी सिंह, राजकुमार अग्रवाल, अरूणा सिंह ने भी संबोधित किया। सभा में मंडल अध्यक्ष बिहारीलाल तिर्की, उमाशंकर उपाध्याय, दिनेश गुप्ता आदि शामिल रहे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ambikapur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×