--Advertisement--

भास्कर संवाददाता|अंबिकापुर

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 02:00 AM IST

Ambikapur News - भास्कर संवाददाता|अंबिकापुर मिशन 2018 के लिए दो दिन के सरगुजा दौरे पर पर पहंुचे भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री और...

भास्कर संवाददाता|अंबिकापुर
भास्कर संवाददाता|अंबिकापुर

मिशन 2018 के लिए दो दिन के सरगुजा दौरे पर पर पहंुचे भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री और प्रदेश प्रभारी के समक्ष मंगलवार को यहां भाजपा नेताओं ने एक दूसरे के खिलाफ जमकर शिकायतें कीं। जिला कार्यसमिति की बैठक के बाद रात में श्री जैन ने पार्टी के प्रमुख लोगों से बारी-बारी मुलाकात की। अंबिकापुर से दावेदारों की लंबी भीड़ और आपसी लड़ाई खुलकर सामने आ गई।

नेताओं ने दूसरे को कमजोर बताने और खुद को श्रेष्ठ साबित करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी। शिकवा शिकायतें इस कदर बढ़ गई कि कुछ नेताओं पर कांग्रेस के लोगों से मिले होने के आरोप भी लगे। कुछ लोगों ने सरगुजा में कमजोर संगठन और भाजपा की खराब स्थिति पर ध्यान दिलाया। कुछ लोगों ने तो यहां तक कह दिया कि हालत नहीं बदली तो इस बार भी सरगुजा हाथ से जाना तय है। पार्टी के सालों तक संघर्ष करने वाले नेता लूप लाइन में हैं। कुछ नेताओं के ठेकेदारी की भी शिकायतें हुई। भाजपा कार्यालय में शिकवा शिकायतें पार्टी कार्यालय के बाहर चर्चा का विषय बना रहा है। इससे पहले बैठक में प्रदेश प्रभारी ने पार्टी नेताओं को एकजुटता ओर रस्साकसी छोड़ने की नसीहत दी थी लेकिन बैठक खत्म होते ही कई नेता एक दूसरे के खिलाफ शिकायत करने में पीछे नहीं रहे।

X
भास्कर संवाददाता|अंबिकापुर
Astrology

Recommended

Click to listen..