--Advertisement--

ट्रैक्टर से टकराकर घायल दोनों मजदूरों की मौत

Ambikapur News - अंबिकापुर| मंगलवार की रात सांड़बार-सुखरी रोड में ग्राम बकिरमा के पास हुए हादसे में घायल हुए बाइक सवार दोनों मजदूरों...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 02:00 AM IST
ट्रैक्टर से टकराकर घायल दोनों मजदूरों की मौत
अंबिकापुर| मंगलवार की रात सांड़बार-सुखरी रोड में ग्राम बकिरमा के पास हुए हादसे में घायल हुए बाइक सवार दोनों मजदूरों की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई थी। अस्पताल में डाक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया था।

दोनों बकिरमा के पास ट्रैक्टर में पीछे से टकरा गए थे। उनकी बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई थी। पुलिस ने मामले में ट्रैक्टर व बाइक को जब्त कर ट्रैक्टर के ड्राइवर के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। मंगलवार की रात बकिरमा के पास बाइक सवार दो मजदूर ग्राम बांकीपुर निवासी श्रवण पनिका व पप्पू ट्रैक्टर क्रमांक सीजी 29 ए- 0539में पीछे से टकराकर गंभीर रुप से घायल हो गए थे। पुलिस द्वारा दोनों को एंबुलेंस से मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवाया गया था लेकिन उनकी जान नहीं बची। अस्पताल में डाक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। दाेनों बकिरमा के एक ईटभट्‌ठे में काम करते थे। पुलिस ने बताया कि दोनों रात करीब आठ बजे ईट भट्‌ठे से बाइक में सांड़बार तरफ जाने के लिए निकले थे। ट्रैक्टर भी सांड़बार तरफ ही जा रहा था। बकिरमा के पास बाइक अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर की ट्राली में पीछे से टकरा गई थी। हादसे में दोनों को सिर में गंभीर चोट आई थी। हादसे के बाद ड्राइवर ट्रैक्टर छोउ़कर फरार हो गया था।

X
ट्रैक्टर से टकराकर घायल दोनों मजदूरों की मौत
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..