• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • Ambikapur
  • बैक लाइट नहीं जलने से खड़ा ट्रक नहीं दिखा, पीछे से बाइक भिड़ी, दो की मौत
--Advertisement--

बैक लाइट नहीं जलने से खड़ा ट्रक नहीं दिखा, पीछे से बाइक भिड़ी, दो की मौत

Ambikapur News - राजपुर| मंगलवार की रात अंबिकापुर रोड में चांची मोड़ के पास धान से भरे खड़े ट्रक में पीछे से बर्तन व्यवसायियों की बाइक...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 02:00 AM IST
बैक लाइट नहीं जलने से खड़ा ट्रक नहीं दिखा, पीछे से बाइक भिड़ी, दो की मौत
राजपुर| मंगलवार की रात अंबिकापुर रोड में चांची मोड़ के पास धान से भरे खड़े ट्रक में पीछे से बर्तन व्यवसायियों की बाइक टकरा गई। तेज टक्कर से एक सवार की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे ने अस्पताल ले जाने के दौरान दम तोड़ दिया। हादसा ट्रक की बैक लाइट नहीं चलने के कारण हुआ।

बताया गया है कि ड्राइवर ने शौच करने के लिए ट्रक को रोका था लेकिन उसने बैक लाइट नहीं जलाया था। पीछे से आ रहे बाइक सवारों को पता नहीं चला और वे ट्रक में टकरा गए। पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार कर ट्रक को जब्त कर लिया है। दोनों मृतक नंदकिशोर ताम्रकार 36 वर्ष व सिद्धार्थ ताम्रकार 20 वर्ष अंबिकापुर के केदारपुर मोहल्ले के हैं।

अस्पताल ले जाते समय दूसरे घायल ने दम तोड़ा

घटना की खबर पर बरियों पुलिस ने मौके पर पहुंची। तब तक सिद्धार्थ ताम्रकार की सांसें चल रही थी। बचने की उम्मीद में पुलिस निजी वाहन में उसे लेकर अस्पताल ले जाने निकली। कुछ दूर जाने के बाद ही उसकी भी मौत हो गई। अस्पताल में डक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

रात में पुलिस ने घेराबंदी कर ड्राइवर को किया गिरफ्तार

हादसे के बाद ड्राइवर वहां से फरार हो गया। तुरंत का हादसा होने से ड्राइवर के आस-पास होने की संभावना पर पुलिस ने घेराबंदी कर उसकी तलाश शुरू की। कुछ समय बाद पुलिस ने जंगल से उसे गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने ट्रक को रोककर शौच करने की बात बताई। ड्राइवर ट्रक में धान लोडकर डकवा धान संग्रहण केंद्र में जमा करने जा रहा था।

सुबह पीएम के बाद पुलिस ने परिजनों को सौंपा शव

पुलिस ने मृतकों के मोबाइल से रात में ही घटना की सूचना उनके परिजनों को दी। सूचना पर परिजन रात में ही राजपुर अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने परिजनों के सामने दोनों मृतकों का शव मरच्यूरी में रखवा। सुबह पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। घटना से मृतकों के परिवार में मातम पसर गया है।

X
बैक लाइट नहीं जलने से खड़ा ट्रक नहीं दिखा, पीछे से बाइक भिड़ी, दो की मौत
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..