--Advertisement--

शराब दुकान के पास कुएं में मिला अधेड़ का शव

अंबिकापुर| गंगापुर इलाके में अंग्रेजी शराब दुकान से लगे एक सूने मकान के बाड़ी में स्थित कुएं में एक अधेड़ का शव मिलने...

Danik Bhaskar | Mar 02, 2018, 02:00 AM IST
अंबिकापुर| गंगापुर इलाके में अंग्रेजी शराब दुकान से लगे एक सूने मकान के बाड़ी में स्थित कुएं में एक अधेड़ का शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव को काफी मशक्कत के बाद सीढ़ी लगाकर रस्सी की मदद से बाहर निकाला जा सका। मृतक बाल काटने का काम करता था। नशे का आदी होने से वह अपने घर कम ही आता-जाता था। आशंका जताई जा रही है कि वह सूने मकान में पिछले कुछ दिनों से रह रहा होगा और नशे की हालत में कुएं में गिरने से उसकी मौत हो गई होगी। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि मृतक बालकिशोर ठाकुर 45 वर्ष ब्रह्मरोड श्रीराम हास्पीटल गली का रहने वाला है। वह शराब का आदी था। घरवाले उसे शराब पीने से मना करते थे। इसलिए वह अपने घर कम आता था। वह घूम-घूमकर बाल काटने का काम करता था। इससे मिले पैसों से वह अपना जीवन यापन करता था। सुबह उसका शव गंगापुर में अंग्रेजी शराब दुकान के पीछे एक सूने मकान की बाड़ी में स्थित कुएं में पास के ही एक व्यक्ति ने पानी भरने के दौरान देखा। सूचना पर गांधीनगर थाना प्रभारी प्रशिक्षु डीएसपी दीपक मिश्रा दलबल के साथ पहुंचे।

कुएं के पास स्थित कमरे में मृतक का कंबल व शाल मिली

कुएं के पास एक कमरा है। कमरे में कोई रहता नहीं है। कमरे में मृतका का कंबल, शाल व झोला मिला। झोले में बाल काटने का सामान था। घर में किसी के नहीं रहने से पुलिस आशंका जता रही है कि मृतक यहीं आकर रात में सो जाता होगा। आस-पास के लोग भी उसे पिछले कुछ दिनों से इलाके में घूमते हुए देखे थे।

पुलिस को करनी पड़ी मशक्कत

कुआं काफी गहरा था। इससे पुलिस को शव निकालने काफी मशक्कत करनी पड़ी। रस्सी के सहारे शव को बांधकर बाहर निकाला जा सका। मृतक के शरीर में चोट के निशान नहीं थे। वह कपड़े पहने हुए था।