अंबिकापुर

  • Home
  • Chhattisgarh News
  • Ambikapur News
  • 18 घंटे में दो अलग-अलग सड़क हादसे किशोर सहित दो की मौत, दो लोग गंभीर
--Advertisement--

18 घंटे में दो अलग-अलग सड़क हादसे किशोर सहित दो की मौत, दो लोग गंभीर

भास्कर संवाददाता|ऱाजपुर/अंबिकापुर राजपुर के आस-पास बीते 18 घंटे के दौरान हुए दो अलग-अलग सड़क हादसे में एक किशोर...

Danik Bhaskar

Mar 02, 2018, 02:00 AM IST
भास्कर संवाददाता|ऱाजपुर/अंबिकापुर

राजपुर के आस-पास बीते 18 घंटे के दौरान हुए दो अलग-अलग सड़क हादसे में एक किशोर सहित दो लोगों की मौत हो गई तो दो अन्य लोग घायल हो गए।

घायलों को मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों की हालत गंभीर है। मृतक व घायलों में एक-एक की पहचान नहीं हो पाई है। पहला हादसा बुधवार की रात राजपुर-शंकरगढ़ रोड में हुआ जिसमें ट्रक में पीछे टकराने से बाइक सवार एक किशोर की मौत हो गई जबकि दूसरा सवार घायल हो गया। दूसरा हादसा गुरुवार की शाम को अंबिकापुर-राजपुर के बीच ककना गंझास नाले के पास हुआ जिसमें अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की जान चली गई और उसका साथी घायल हो गया।

पुलिस ने बताया कि शंकरगढ़ थाना अंतर्गत ग्राम जागिमा निवासी महंगू राम 17 वर्ष व विनोद अगरिया 18 वर्ष बुधवार की रात घर से बाइक में किसी काम के सिलसिले में राजपुर जा रहे थे। परसापानी के पास लकड़ी लोड ट्रक क्रमांक सीजी 15 जेडी- 0274 में पीछे से जा भिड़े।

तेज टक्कर से दोनों नीचे फेंका गए। गंभीर चोट आने से महंगू की मौके पर ही मौत हो गई। विनोद घायल हो गया। सूचना पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने घायल को राजपुर अस्पताल में भर्ती कराया। पता चलने पर परिजन भी पहुंच गए। हालत गंभीर होने से डाक्टरों द्वारा रिफर कर दिए जाने पर परिजनों द्वारा उसे अंबिकापुर मेडिकल कालेज अस्पताल में लाकर भर्ती कराया गया। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। दूसरा हादसा गुरुवार की शाम को अंबिकापुर-राजपुर रोड में ककना के पास हुआ। बरियों पुलिस ने बताया कि शाम को राजपुर की ओर से एक बाइक में दो युवक अंबिकापुर तरफ जा रहे थे।

वे ककना गंझास नाले के पास पहुंचे थे कि सामने से आ रहे अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे दोनों गंभीर रुप से घायल हो गए। दोनों को पुलिस द्वारा एंबुलेंस से अंबिकापुर मेडिकल कालेज अस्पताल भिजवाया गया। यहां आते समय एक युवक की मौत हो गई। युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। दूसरे घायल की हालत गंभीर बनी हुई है।

अंबिकापुर-राजपुर के बीच अज्ञात वाहन की चपेट में आकर बाइक सवार की मौत

Click to listen..