ट्रक ड्राइवर से चाकू की नोक पर 10 हजार लूटकर भागे बाइक सवार बदमाश

Ambikapur News - शहर के चांदनी चौक इलाके में गुरुवार रात ट्रक में सो रहे ड्राइवर से चाकू की नोक पर बाइक सवार बदमाशों ने लूट की। खिड़की...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 06:25 AM IST
Ambikapur News - chhattisgarh news 10 thousand robbers fled from a truck driver by knife tip
शहर के चांदनी चौक इलाके में गुरुवार रात ट्रक में सो रहे ड्राइवर से चाकू की नोक पर बाइक सवार बदमाशों ने लूट की। खिड़की से ट्रक के अंदर एक बदमाश घुसा और चाकू अड़ाकर ट्रक ड्राइवर बिहार के राेहतास जिला निवासी अब्दुल खान से 10 हजार रुपए लूट लिए।

इसके बाद वह बाइक में दो साथियों के साथ फरार हो गया। ट्रक ड्राइवर ने बताया वह रायपुर से सामान लेकर गुरुवार को अंबिकापुर पहुंचा था। चांदनी चौक में सामान अपलोड करने के बाद पेट्रोल पंप के पास ही ट्रक खड़ा करके क्लीनर जितेंद्र प्रसाद के साथ सो गया।

देर रात अचानक ट्रक के अंदर किसी के घुसने की आवाज आई। नींद खुली तो खिड़की से एक बदमाश ने उसके ऊपर चाकू अड़ा दिया और पैसे मांगने लगा। डर से उसने बैग में रखे 10 हजार रुपए युवक को दे दिए। इसके बाद युवक नीचे कूद गया। नीचे में पहले से काले रंग की बाइक में दो युवक पहले खड़े थे। तीनों युवक वहां से फरार हो गया। ड्राइवर ने बताया है कि भोर में उसने पास के पेट्रोल पंप में जाकर घटना के बारे में बताकर वहां लगे सीसीटीवी का फुटेज दिखाने आग्रह किया। लेकिन पेट्रोल पंप के सारे कैमरे रात में बंद थे जिससे फुटेज नहीं मिल पाया। ड्राइवर ने शुक्रवार देर शाम को कोतवाली में घटना की जानकारी दी। वारदात के तरीके को लेकर पुलिस संदेह जता रही है। बताया गया है कि घटना के समय क्लीनर ट्रक में ही सोया था लेकिन उसकी नींद नहीं खुली। पुलिस ने मामले में अभी एफआईआर दर्ज नहीं किया है। ड्राइवर शनिवार को भी थाने पहुंचा था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

X
Ambikapur News - chhattisgarh news 10 thousand robbers fled from a truck driver by knife tip
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना