विज्ञापन

13 साल से 11 पुलिया बनाने का काम अधूरा सीएम तक से शिकायत, सुनवाई अब तक नहीं

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 02:51 AM IST

Ambikapur News - भास्कर संवाददाता|रामानुजगंज रामचंद्रपुर विकासखंड के ग्राम औरंगा में प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना अंतर्गत 13...

Ramanujnagar News - chhattisgarh news 13 years to build 11 culverts incomplete cm39s complaint no hearing yet
  • comment
भास्कर संवाददाता|रामानुजगंज

रामचंद्रपुर विकासखंड के ग्राम औरंगा में प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना अंतर्गत 13 साल से अधूरी पड़ी 11 पुलियाें को आज तक विभाग पूरा नहीं करा पाया है। इसके चलते आसपास के गांवों तक बारिश में पहुंचना मुश्किल होता है। हजारों लोग एक दशक से अधिक समय से परेशानी में हैं। अधूरी पुलिया से ग्रामीण इतने हलाकान हुए कि कई बार रायपुर जाकर सीएम तक अपनी समस्या बताई लेकिन आज तक समस्या बरकरार है।

2006 में प्रधानमंत्री सड़क योजना अंतर्गत औरंगा से सुरंगपान तक 7 किलोमीटर सड़क निर्माण की मंजूरी मिली थी। सड़क के बीच 11 पुलियों का निर्माण होना था लेकिन ठेकेदार ने विभाग की अनदेखी से इसे अधूरा छोड़ दिया। सड़क का भी निर्माण पूरा नहीं किया गया। इसके चलते ग्राम औरंगा, सुरंगपान, सीधादामर, चौराखाड़ के हजारों ग्रामीणों को आने-जाने में आज भी असुविधा हो रही है। समस्या से हलाकान ग्रामीण उच्च अधिकारियों, मंत्री से लेकर रायपुर जाकर मुख्यमंत्री तक कई बार अपनी समस्या बता चुके हैं लेकिन आज तक विभाग इन अधूरे पुलियों को बनाने की पहल नहीं की है।

X
Ramanujnagar News - chhattisgarh news 13 years to build 11 culverts incomplete cm39s complaint no hearing yet
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन