35 लोगों से भरी पिकअप को जिद में ड्राइवर ले जाने लगा घाट पर, 30 फीट नीचे गिरी, 18 घायल

Ambikapur News - भास्कर संवाददाता|अंबिकापुर/उदयपुर सूरजपुर के महगवां में शादी के बाद मन्नत पूरी करने नवदंपती सहित करीब 35 लोगों...

Bhaskar News Network

Jun 15, 2019, 06:25 AM IST
Ambikapur News - chhattisgarh news 35 people pick up a driver in jid on the pier 30 feet down 18 injured
भास्कर संवाददाता|अंबिकापुर/उदयपुर

सूरजपुर के महगवां में शादी के बाद मन्नत पूरी करने नवदंपती सहित करीब 35 लोगों को लेकर रामगढ़ जा रही पिकअप पहाड़ी में बेकाबू होकर खाई में पलट गई। हादसे में 18 लोग घायल हो गए। इनमें सात की हालत गंभीर होने पर अंबिकापुर मेडिकल काॅलेज मेें भर्ती कराया गया है। हादसा ड्राइवर की लापरवाही के चलते हुए। ओवरलोड पिकअप को घाट में काफी ऊपर तक ले जाने के लिए लोगों ने मना किया, लेकिन ड्राइवर जिद पर अड़ा रहा। कुछ लोग हादसे की आशंका के चलते उतर भी गए। इस बीच घाट में ड्राइवर पिकअप को नहीं संभाल पाया और वह करीब तीस फीट नीचे खाई में जा गिरी। घायलों में बच्चे भी हैं।

शुक्रवार सुबह करीब छह बजे महगवां सूरजपुर से 35 लोग पिकअप क्रमांक सीजी 15 ए 6699 में सवार होकर रामगढ़ में पूजार्चना करने के लिए निकले। मुर्गी गोड़ारी के पास मोड़ में पिकअप अनियंत्रित होकर बैक होते हुए 30 फीट नीचे खाई में गिर गई। कुछ लोग जान बचाने के लिए पिकअप से कूदकर निकल गए। हादसे में कुछ लोग पिकअप के नीचे दब गए। घटना के बाद चालक शंकर महगवां निवासी फरार हो गया। हादसे की सूचना पर 112, 102, महतारी एवं पिकअप वाहन को भेजा गया। वाहन के नीचे दबे लोगों को निकालकर उदयपुर अस्पताल लाया गया। जहां से गंभीर रूप से घायल सात को अंबिकापुर अस्पताल रैफर कर दिया गया है। वहीं अस्पताल में एंबुलेंस के नहीं होने सेे घायलों को निजी वाहन में अंबिकापुर भेजा गया। बताया गया कि अस्पताल की एंबुलेंस बकोई गांव मंत्री के कार्यक्रम के लिए भेजी गई थी।

शादी के बाद मंदिर दर्शन के लिए जा रहे थे पिकअप सवार

X
Ambikapur News - chhattisgarh news 35 people pick up a driver in jid on the pier 30 feet down 18 injured
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना