70 साल की वृद्धा 40 फीट गहरी खाई में गिरी, दो दिन बाद सुरक्षित निकाला

Ambikapur News - पूटू बेचकर बहू के साथ रात में जंगली रास्तों से घर जा रही एक सत्तर साल की बुजुर्ग महिला चालीस फीट नीचे खाई में गिरने...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 06:25 AM IST
Ambikapur News - chhattisgarh news 70 year old man drops 40 feet deep in the ditch secured two days later
पूटू बेचकर बहू के साथ रात में जंगली रास्तों से घर जा रही एक सत्तर साल की बुजुर्ग महिला चालीस फीट नीचे खाई में गिरने के दो दिन बाद जिंदा मिली।

बहू रात भर पहरा देती रही और दूसरे दिन केदमा पुलिस चौकी में घटना की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस की मौके पर पहुंची और महिला को मशक्कत के बाद बाहर निकाला। पुलिस के मुताबिक रायगढ़ जिले के कापू के छुईपानी निवासी सत्तर वर्षीय लोसे बाई बहू एतवारी के साथ सोमवार को केदमा बाजार में पूटू बेचने गई थी। बाजार से निकलने में उन्हें देर हुई और जंगल में ही अंधेरा हो गया। रात करीब आठ बजे वे रायगढ़ जिले की सीमा से लगे मरेया की पहाड़ी पार की।

इसके बाद लोसो बाई चालीस फीट गहरी खाई में गिर गई। गिरने की आवाज सुनकर उसकी बहू रातभर उसका पहरा करती रही। वह सुबह इस डर से घर नहीं गई कि पति इस घटना के होने से विवाद करेगा। वह किसी तरह केदमा चौकी पहुंची और पुलिसकर्मियों को घटना की जानकारी दी। इस पर पुलिस की टीम जंगल में चार किलोमीटर पैदल चलकर पहुंची। तब पुलिस कर्मियों को भी उम्मीद नहीं था कि महिला जिंदा होगी, लेकिन जब चौकी प्रभारी देवेश साहू व वरदाना लकडा, सोहन राजवाड़े मौके पर पहुंचे तो वह जिंदा थी। महिला को किसी तरह बाहर निकाला गया, तब तक महिला का बेटा भी मौके पर पहुंच गया। पुलिस कर्मियों ने महिला को बेटे के हवाले कर दिया और अस्पताल ले जाकर इलाज करवाने की सलाह दी।

X
Ambikapur News - chhattisgarh news 70 year old man drops 40 feet deep in the ditch secured two days later
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना