विज्ञापन

अपह्त छात्रा को प्रतापपुर से किया बरामद, 3 गिरफ्तार

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 02:01 AM IST

Ambikapur News - शहर के बौरीपारा इलाके में पिछले गुरुवार को दिनदहाड़े अपह्त स्कूल की छात्रा को पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद...

Ambikapur News - chhattisgarh news abduction student recovered from pratappur 3 arrested
  • comment
शहर के बौरीपारा इलाके में पिछले गुरुवार को दिनदहाड़े अपह्त स्कूल की छात्रा को पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद प्रतापपुर से बरामद कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने अपहरण में सहयोग देने के आरोप में एक किशोरी सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। हालांकि अभी तक अपहरण करने वालों का पता पुलिस नहीं लगा पाई है।

कोतवाली प्रभारी विनय सिंह बघेल ने जानकारी देते हुए बताया कि छात्रा का स्कूल जाते वक्त बौरीपारा इलाके में अपहरण हुआ था। उस वक्त उसके साथ रही चचेरी बहन से कुछ सुराग मिले थे। दिनदहाड़े हुई वारदात के बाद आईजी हिमांशु गुप्ता एवं एसपी सदानंद कुमार के निर्देश पर चार टीमें बनी थी। दो टीमें बाहर एवं बाकी शहर में रुक कर वारदात स्थल एवं परिजन के बयान के आधार पर जांच में जुटी थी। इसी दौरान पुलिस व साइबर सेल को छात्रा के सिसई गुमला (झारखंड) के पास होने की जानकारी मिली। पुलिस ने वहां दबिश दी तो सभी वहां से भाग गए। वहां पुलिस के हत्थे शाकिब अंसारी चढ़ा। उसने पूछताछ में बताया कि छात्रा को अपह्त करने वाले किशोर की मौसी गीता अग्रवाल एवं उससे चचेरी बहन लेकर प्रतापपुर चले गए हैं। जानकारी के आधार पर पुलिस ने 11 फरवरी की रात कदमपारा प्रतापपुर में गीता अग्रवाल के घर में छापा मार उक्त छात्रा को बरामद कर लिया। पुलिस ने गीता अग्रवाल एवं किशोर की चचेरी बहन को भी घटना में सहयोग देने के मामले में गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में सभी के खिलाफ धारा 363, 366 34, 376 (2) (ढ), 34 एवं पाक्सो एक्ट के तहत अपराध कायम कर लिया है। पुलिस अब अपहरण करने वाले का पता लगा रही है।

X
Ambikapur News - chhattisgarh news abduction student recovered from pratappur 3 arrested
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन