--Advertisement--

रिंग रोड में एक हिस्से की सड़क 28 फरवरी तक तैयार करने की डेडलाइन

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 02:00 AM IST

Ambikapur News - रिंग रोड में फरवरी के आखिरी तक एक हिस्से की पूरी सड़क तैयार करने की डेडलाइन तय की गई है और सभी विभागों को अपना-अपना...

Ambikapur News - chhattisgarh news deadline to prepare road for a part of road road by 28th february
रिंग रोड में फरवरी के आखिरी तक एक हिस्से की पूरी सड़क तैयार करने की डेडलाइन तय की गई है और सभी विभागों को अपना-अपना काम पूरा करने को कहा गया है। सड़क विकास निगम निर्माण एजेंसी है जबकि पीएचई और बिजली विभाग को पाइप लाइन और खंभों की शिफ्टिंग का काम दिया गया है।

11 किलोमीटर लंबे रिंग रोड में चार चौकों पर काम बचा हुआ है और सभी जगह एक साथ शुरू करा दिया गया है। कैबिनेट मंत्री टीएस सिंहदेव के रिंग रोड के पिछले दिनों निरीक्षण के बाद कलेक्टर सारांश मित्तर ने अधिकारियों को 28 फरवरी तक हर हाल में एक हिस्से की सड़क को पूरा करने को कहा है। चौक चौराहों का काम बचा हुआ है और इससे दिक्कत हो रही है। निर्माण पूरा होने के बाद इसी हिस्से में ट्रैफिक डायवर्ट कर दी जाएगी। इससे लोगों की परेशानी तो दूर होगी ही, दूसरे हिस्से में निर्माण में दिक्कत नहीं आएगी। रिंग रोड में बाहरी हिस्से में काम चल रहा है। एसडीएम अजय त्रिपाठी के अनुसार रिंग रोड का निर्माण प्राथमिकता के साथ पूरा करने का टारगेट दिया गया है। निर्माण कार्य की रोज समीक्षा की जा रही है। रामानुजगंज चौक, प्रतापपुर जैसे चौक पर काम शुरू करा दिया गया है। आकाशवाणी चौक पर काम पूरा होने को है।



भारत माता चौक के बीच से हटाई जाएगी प्रतिमा, सड़क किनारे की जाएगी शिफ्ट

चौक चौराहों पर जहां महापुरुषों की प्रतिमाएं के सड़क की बीच में हैं वहां प्रतिमाएं हटाए जाएंगी और सड़क तैयार होने के बाद गांधी चौक, लरंग साय चौक पर जिस तरह से सड़क के किनारे प्रतिमाएं शिफ्ट की गई हैं उसी तरह से बाकी प्रतिमाएं भी शिफ्ट की जाएंगी। नगर निगम और निर्माण एजेंसी को इस पर काम करने को कहा गया है। पुलिस को ट्रैफिक व्यवस्था व्यवस्थित रखने के लिए लगाया गया है।

X
Ambikapur News - chhattisgarh news deadline to prepare road for a part of road road by 28th february
Astrology

Recommended

Click to listen..