चोरी की घटनाओं पर रोक लगाने आईजी से मिले कांग्रेसी, प्रताड़ित करने का आरोप

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 06:25 AM IST

Ambikapur News - शहर सहित जिले में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं को लेकर जिला कांग्रेस कमेटी ने शुक्रवार को आईजी व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक...

Ambikapur News - chhattisgarh news ig congressman arrested for harassing theft cases
शहर सहित जिले में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं को लेकर जिला कांग्रेस कमेटी ने शुक्रवार को आईजी व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की।

कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष अजय अग्रवाल, प्रदेश सचिव शफी अहमद के नेतृत्व में कांग्रेस नेता इस मामले को लेकर पुलिस अधिकारियों के पास पहुंचे थे। कांग्रेसियों ने जिले में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं पर ध्यान दिलाया। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि शहर से लेकर जिले में चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ रही है। पुलिस पेट्रोलिंग बढ़ाई जाए, ताकि चोरी की घटनाओं पर रोक लगाई जा सके। नेताओं ने कुछ कांग्रेसियों पर कार्रवाई को लेकर भी सवाल उठाए और कहा कि भाजपा के जो नेता कई मामलों में फरार चल रहे हैं, उन पर कार्रवाई न कर पुलिस कांग्रेस नेताओं को अलग-अलग मामलों में जबरन प्रताड़ित कर रही है और बिना जांच किए कांग्रेसियों को जेल भेजा जा रहा है। कांग्रेसियों ने कई मामलों में ऐसे भाजपा नेता जो आरोपी हैं, उन पर भी कार्रवाई की मांग की। ज्ञापन सौंपने के दौरान कांग्रेस के जिलाध्यक्ष बालकृष्ण पाठक, महापौर डाॅ. अजय तिर्की, हेमंत सिन्हा, प्रवीण गुप्ता, राजीव अग्रवाल, शिवप्रसाद अग्रहरी, नुरूल अमीन सिद्दीकी, दुर्गेश गुप्ता, लक्ष्मी गुप्ता, मदन जायसवाल, निखिल विश्वकर्मा, चुनमुन तिवारी, पपीन्दर सिंह, अनिमेश सिन्हा उपस्थित रहे।

X
Ambikapur News - chhattisgarh news ig congressman arrested for harassing theft cases
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543