विज्ञापन

रिटायर्ड जनपद सीईओ के घर से चोरी का सुराग नहीं

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 02:00 AM IST

Ambikapur News - तकिया रोड स्थित जनपद पंचायत के रिटायर्ड सीईओ के घर में हुई चोरी के मामले में 24 घंटे बाद भी पुलिस को कोई सुराग नहीं...

Ambikapur News - chhattisgarh news retired district ceo not stolen from home
  • comment
तकिया रोड स्थित जनपद पंचायत के रिटायर्ड सीईओ के घर में हुई चोरी के मामले में 24 घंटे बाद भी पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है। पुलिस ने कुछ स्थानीय बदमाशों को हिरासत में लेकर पूछताछ की लेकिन उनसे भी कोई जानकारी हासिल नहीं हो पाई है। वारदात के तरीके से पुलिस मामले में बाहर के गिरोह के शामिल होने की आशंका जता जा रही है। उधर चोरी की घटना से पुलिसिंग पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं।

तकिया रोड निवासी आरजी ठाकुर के सूने घर में चोरी हो गई थी। घर 13 मार्च की सुबह से बंद था और चोरी के बारे में 14 मार्च की देर शाम को उस समय पता चला जब उनका दामाद घर को देखने के लिए पहुंचा। चोरी डेढ़ लाख की बताई गई रही है। पुलिस को घटना स्थल से चोरों के अंगुलियों के निशान के अलावा और कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। आस-पास कोई सीसीटीवी कैमरा भी नहीं है। घर के पीछे से बाउंड्रीवाल फांदकर चोरों के आने की आशंका जताई जा रही है। शहर में इससे पहले नवापारा इलाके में 22 फरवरी को एक व्यापारी के घर में चोरी हुई थी। इस मामले में अब तक सुराग नहीं मिल पाया है।

X
Ambikapur News - chhattisgarh news retired district ceo not stolen from home
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन