विज्ञापन

दुकान के शटर का ताला तोड़ चोरों ने पार कर दिया लैपटाॅप

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 02:00 AM IST

Ambikapur News - दुकान के शटर का ताला तोड़ चोरों ने पार कर दिया लैपटाॅप अंबिकापुर| शहर के जोड़ा पीपल स्थित एक दुकान के शटर का ताला...

Ambikapur News - chhattisgarh news shop shutter lock breaks thieves crossed lapatap
  • comment
दुकान के शटर का ताला तोड़ चोरों ने पार कर दिया लैपटाॅप

अंबिकापुर|
शहर के जोड़ा पीपल स्थित एक दुकान के शटर का ताला तोड़कर चोरों ने वहां से लैपटाप चुरा लिया। दुकान संचालक की रिपोर्ट पर पुलिस ने अपराध कायम कर लिया है। पुलिस ने बताया कि नमनाकला निवासी संजय कुमार देवांगन की जोड़ा पीपल में ऑनलाइन कंप्यूटर सर्विसेस नामक दुकान है। वे 9 फरवरी की रात दुकान बंद कर अपने घर आ गए। 11 फरवरी को जब वे दुकान खोलने पहुंचे तो वहां शटर का ताला टूटा हुआ मिला। उन्होंने दुकान के भीतर जाकर देखा तो उनका लैपटाप गायब मिला। चोरी गए लैपटाप की कीमत तीस हजार रुपए बताई गई है। पुलिस ने रिपोर्ट पर धारा 457, 380 के तहत अपराध कायम कर मामले की जांच कर रही है।

स्टेडियम के सामने खड़ी बाइक लेकर भागे चोर: गांधी स्टेडियम के पास एक जिम के सामने खड़ी बाइक चोरों ने चुरा ली। अजिरमा निवासी बसंती प्रजापति 36 ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि 9 फरवरी की रात उनका बेटा विकास प्रजापति शाम को गांधी स्टेडियम के पास जिम में एक्सरसाइज करने गया था। इस दौरान उसकी बाइक बाहर खड़ी थी। जिम से युवक के बाहर आने पर बाइक गायब मिली। आसपास तलाश करने पर उसका पता नहीं चला। पुलिस ने इस मामले में बुधवार को अज्ञात चोरों के खिलाफ अपराध कायम कर लिया।

X
Ambikapur News - chhattisgarh news shop shutter lock breaks thieves crossed lapatap
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें