--Advertisement--

रायगढ़ से दोस्तों के साथ बस में चढ़ा किशोर लापता

Ambikapur News - अंबिकापुर | रायगढ़ से साथियों के साथ सूरजपुर जिले के चांदनी में अपने घर जाने के लिए बस में चढ़ा एक किशोर रहस्यमय ढंग...

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 02:01 AM IST
Ambikapur News - chhattisgarh news teenagers missing from bus with friends from raigad
अंबिकापुर | रायगढ़ से साथियों के साथ सूरजपुर जिले के चांदनी में अपने घर जाने के लिए बस में चढ़ा एक किशोर रहस्यमय ढंग से लापता हो गया। सभी रायगढ़ में मजदूरी करने गए थे लेकिन वहां से बिना पेमेंट के ही ठेकेदार द्वारा सभी को बस में बैठाकर अंबिकापुर भेज दिया गया था। उनके पास किराए के लिए पैसे नहीं थे।

सभी बस से अंबिकापुर तक आए भी लेकिन बस स्टैंड से किशोर लापता हो गया। उसके साथी घर पहुंच गए। परिजनों ने तलाश करने के बाद कोतवाली में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बस के कंडक्टर पर किराए के लिए किशोर को बंधक बनाए जाने की आशंका जताई है। पुलिस ने बताया कि सूरजपुर जिले के चांदनी थाना अंतर्गत ग्राम खोहीर बैजनाथपुर निवासी चुन्नू राम पंडो का 16 वर्षीय पुत्र कोशी गांव के ही अनिल, रूपसाय, रामसागर सहित अन्य के साथ कुछ महीने पहले रायगढ़ काम करने गया था। वहां एक ठेकेदार के यहां सभी काम करते थे। पेमेंट नहीं मिलने पर सभी घर जाने लगे तो ठेकेदार ने रायगढ़ में 3 जनवरी को अंबिकापुर जाने वाली बस में सभी को बैठाकर भेज दिया। उनके पास किराए के लिए भी पैसे नहीं थे। कंडक्टर को उन्होंने अंबिकापुर में पहुंचने के बाद अपने रिश्तेदार को बुलाकर किराया देने की बात कही। इसके बारे में काशी व उसके साथियों ने फोन कर अपने परिजनों को बता दिया था ताकि वे किराया लेकर अंबिकापुर आ जाएं। सुबह बस अंबिकापुर पहुंची तो उनकी मुलाकात रिश्तेदार से नहीं हुई। इसके बाद काशी को छोड़कर अन्य युवक घर चले गए। काशी के घर नहीं पहुंचने पर उसके परिजनों ने पूछताछ की तो उसके गुमने का पता चला।

X
Ambikapur News - chhattisgarh news teenagers missing from bus with friends from raigad
Astrology

Recommended

Click to listen..