ग्रामीण ने जहर खाया, इलाज के दौरान अस्पताल में मौत

Ambikapur News - अंबिकापुर| शहर से लगे ग्राम सरगवां में एक ग्रामीण ने जहर खा लिया, जिससे उसकी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 06:25 AM IST
Ambikapur News - chhattisgarh news the villager ate poison died in hospital during treatment
अंबिकापुर| शहर से लगे ग्राम सरगवां में एक ग्रामीण ने जहर खा लिया, जिससे उसकी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि सरगवां निवासी बलदेव टोप्पो 41 वर्ष 6 जुलाई को घर में था। शाम को उसने जहर खा लिया। हालत बिगड़ने पर परिजन को जानकारी हुई। इस पर उसे मिशन अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां कुछ दिन इलाज चलने के बाद उसे मेडिकल काॅलेज अस्पताल में भर्ती कराया दिया गया। यहां पर इलाज के बाद भी उसकी तबीयत में सुधार नहीं हुआ और शुक्रवार रात उसकी मौत हो गई। पुलिस आत्महत्या का मामला बता रही है लेकिन इसके कारण का पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।

X
Ambikapur News - chhattisgarh news the villager ate poison died in hospital during treatment
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना